इंदौर में आइफा अवार्ड आयोजन की तैयारियों ने पकड़ी रफ्तार

सलमान खान, रितेश देशमुख, मनीष पॉल और सुनील ग्रोवर,मिलकर करेंगे इवेंट होस्ट
नवलोक समाचार,इंदौर। आइफा 20202 को लेकर इंदौर में  तैयारियों ने अब रफ़्तार पकड़ ली है। इस आयोजन के लिए नॉमिनेशंस की घोषणा कर दी गई है। साथ ही उन कलाकारों का चयन भी हो गया है जो इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।  मध्य प्रदेश में पहली बार हो रहे सिनेमाई चकाचौंध से भरे इस कार्यक्रम के लिए अनेक फ़िल्मी हस्तियों ने उत्साह जताया है, अायोजन में सलमान खान, रितिक रोशन सहित अन्‍य कलाकर स्‍वंय परफारमेंस देने वाले है.

सलमान खान फाइल फोटो

प्रसिद्ध फ़िल्म अभिनेता शाहरुख़ ख़ान ने कहा है कि उन्हें हिन्दुस्तान के दिल मध्य प्रदेश में भारतीय सिनेमा के इस महोत्सव में भाग लेने और योगदान देने की ख़ुशी है। वहीं गत दिवस मुंबई में प्रसिद्ध सिने अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ ने ग्वालियर के मूल निवासी अभिनेता कार्तिक आर्यन से जानना चाहा कि क्या वे इंदौर में उन्हें अपने घर का बना खाना खिलाएंगे? उल्लेखनीय है कि मुंबई में 4 मार्च को आईफा अवॉर्ड्स 2020 की एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की गई। इस इवेंट में  कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, दीया मिर्जा और मध्य प्रदेश सरकार के प्रतिनिधि के तौर पर मुख्य सचिव श्री सुधि रंजन मोहंती भी शामिल हुए।

रि‍तिक रोशन फाइल फोटो

21 वे आइफा अवॉर्ड्स, 21 मार्च को भोपाल एवं 27-29 मार्च को इंदौर में होने जा रहे हैं। यहां 11 कैटेगरी में अवार्ड वितरित किए जाएंगे। इस पूरे इवेंट को सलमान खान, रितेश देशमुख, मनीष पॉल और सुनील ग्रोवर मिलकर होस्ट करेंगे।
*शाहरुख, रितिक, जैकलिन,करीना और कैटरीना देंगे परफॉर्मेंस*
आइफा अवॉर्ड सेरेमनी में शाहरुख खान, रितिक रोशन, करीना कपूर खान, जैकलीन फर्नांडिस, कार्तिक आर्यन और कैटरीना कैफ परफॉर्मेंस देंगे। इस अवार्ड का हिस्सा बनने के इच्छुक लोग 6 मार्च से बुक माय शो के माध्यम से टिकट बुक करा सकते हैं।
ग्वालियर में जन्मे कार्तिक आर्यन ने भी इस बार के आईफा अवार्ड्स के लिए उत्साह के साथ कहा कि, उन्हें यह अवॉर्ड फंक्शन बहुत खास है क्योंकि यह उनके गृह राज्य मध्यप्रदेश में आयोजित किया जा रहा है।
मध्यप्रदेश शासन के मुख्य सचिव श्री एस आर मोहंती ने कहा कि वे आईफा और श्री सलमान खान के आभारी हैं कि वे  मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ के अनुरोध का सम्मान करते हुए आईफा को भारत के दिल में लाने के लिए तैयार हुए। यह निश्चित रूप से ही मध्य प्रदेश की न केवल आर्थिक रूप से बल्कि पर्यटन के क्षेत्र में

Comments are closed.

Translate »