अनूपपुर के जैतहारी की होटल अमन में सैक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ – पुलिस ने की कार्रवाई

अनपूपुर के जैतहारी की होटल अमन से पकडी गई लड़कियां

नवलोक समाचार, अनूपपुर. जिले के जैतहारी की होटल अमन पुलिस को लंबे समय से देह व्‍यापार चलने की शिकायतें मिल रही थी, जिसके चलते पुलिस कप्‍तान द्वारा टीम बनाकर होटल में छापमार कार्रवाई की तो होटल में संदिग्‍ध अवस्‍था में 6 लड़को सहित 5 लड़कियां अलग अलग कमरो पाई गई. जहां से पुलिस को अनैतिक देह व्‍यापार की साम्रगी, नगदी और शराब की बोतले मिली है. अनूपपुर पुलिस ने होटल को सील कर दिया है ओर संचालाक सुभाष गुप्‍ता के विरूद भी देह व्‍यापार चलाने के मामले मेंगिरफतार किया है.

बता दे कि अनूपपुर जिले के जैतहरी थाना स्थित होटल अमन में लम्बे समय से देह व्यापार चलने की शिकायतें मिल रही थी। जिस पर एस पी किरणलता किरकटटा द्वारा टीम बना कर होटल में दबिश दी तो अपराध का खुलासा हो गया,  जैतहरी थानांर्तगत बीते कई माह से क्षेत्र में विभिन्न प्रकार के अवैध कारोबार संचालित होने की शिकायतें पुलिस अधीक्षक को मिल रही थी। यहां के नामचीन होटल अमन में बगैर आईडी प्रूफ के दो तीन घण्टे के लिए लड़के लड़कियों को कमरे उपलब्ध कराये जा रहे थे सूचना पुख्ता होने पर सोमवार को पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में टीम ने दबिस दी तो अनैतिक देह व्यापार में संलिप्त लडके लडकियां पकडे गये। पकडे गये लडके लडकियां जिलेे के विभिन्न स्थानो के थे। हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने पूछताछ की तो पूरा राज खुल सका अनैतिक देह व्यापार में संलिप्त लडके लडकियों के विरूद्ध पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार अधिनियम 1956 की धारा 3, 4, 5, 7 का अपराध पंजीबद्व करते हुये होटल को सील करने की कार्यवाही की गई। इस संबंध में होटल संचालक ने अपने बचाव में कहा कि वह दस्तावेज लेने के बाद ही कमरे देते थे कमरे में रहने वाले क्या करते है यह उसे नही मालूम है.

होटल में चले रहे अनैतिक देह व्यापार के मामले में गिरफ्त में आई लडकियो में एक कक्षा 12वीं की छात्रा थी जोकि सोमवार को पेपर देने के बाद होटल पहुंची थी इसके अलावा पकडी गयी लडकियां भी कहीं प्राइवेट जाॅब में है तो उच्च शिक्षा भी ग्रहण कर रही है। वह अनैतिक कार्य में कैसे संलिप्त हो गई इस संबंध में अभी तक किसी ने भी खुसाशा नही किया है मामले को लेकर अनूपपुर पुलिस अधीक्षक किरणलता   केरकटटा का कहना है कि होटल की अनैतिक गतिविधियो जानकारी मिल रही थी,छापामार  कार्रवाई कर  मामला दर्ज किया  गया है.

 

Comments are closed.