चोरी का नया तरीका – रैकी कर घर में घुसे , फिर चुराकर ले गए बैग

 

सोहागपुर। यहां के शास्त्री वार्ड सिटी मॉल के पीछे रहने वाले मण्डलोई परिवार के घर मे घुस कर भीख मांगने वालों ने बैग उठाकर ले गए , जिसमे नगदी सहित मंगलसूत्र और ईयर रिंग रखे हुए थे। घटना के बाद जब घर के पिछले कमरे में काम कर रही पूर्णिमा मण्डलोई बाहर आई तो देखा दरवाज़ा खुला है और उनका बैग भी अलमारी से गायब है। जिसके बाद पुलिस थाने में आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई गई है।

चोरी ने अब दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम देने के लिये नया तरीका ढूंड निकाला है, पहले रैकी करते है फिर भीख मांगने के बहाने लोगो के घर जाते है । घर मे यदि कोई न हो या घर मे आवाज़ लगाने पर कोई निकल कर न आये तो खुद घर मे घुस कर सामान उठाकर हाथ साफ कर देते है।

चोरी की घटना की पड़ताल करते पुलिस कर्मी

जी हां ऐसा ही बाकया देखने को मिला है , सोहागपुर के शास्त्री वार्ड चौधरी आरा मशीन के पीछे निवास करने वाले गणेश राम मंडलोई के घर हुई चोरी को लेकर , घटना शनिवार सुबह 10 बजे से 10:30 के बीच बताई जा रही है। जब गणेश मंडलोई की पत्नी पूर्णिमा मंडलोई घर के पीछे काम कर रही थी। उस बीच घर के बाहर भीख मांगने वाले 3 लोग आए और मच्छर जाली वाला दरवाज़ा खोलकर घर मे घुसे और बेग उठाकर ले गए , जिसमे जेवर सहित करीब 7 हजार रुपये रखे हुए थे। घटना के बाद परिजनों ने थाने में एफआईआर दर्ज कराने आवेदन दिया है। जिस पर शनिवार की शाम को स्थानीय थाने से एसआई बरदिया और हेड कॉन्स्टेबल वीरेंद्र शुक्ला ने पड़ताल की है।

पीड़ित परिवार की महिला पूर्णिमा मंडलोई

फिलहाल मामले को लेकर मुकदमा दर्ज नही किया गया है , वही संदिग्ध लोगों की पहचान को लेकर एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है जिसमे पड़ोस के लोगो ने उन्ही भीख मांगने वालों के रूप में पहचान की है। नगर में हुई इस प्रकार की घटना से लोग सावधान हो गये है।

Comments are closed.

Translate »