पचमढ़ी में छत्‍तीसगढ के युवक की गोली मारकर हत्‍या – साथी युवक के गनमैन ने मारी गोली, आरोपी हिरासत में

नवलोक समाचार, पचमढी.

मध्‍य प्रदेश के हिल स्‍टेशन पचमढी में शनिवार और रविवार की दरमियानी रात को गोली चलने से अफरा तफरी का माहौल बन गया, दरअसल रायपुर छत्‍तीसगढ से करीब 20 युवको का बाइकर्स ग्रुप सेमिनार के आयोजन में पचमढ़ी आया हुआ था, सभी युवक एमपी टूरिज्‍म के चंपक होटल में ठहरे हुए थे. होटल में देर रात चल रही पार्टी के बीच युवको में अपने ड्रायवरो को ठहरवाने को लेकर विवाद हो गया, जिसमें रायपुर निवासी युवक हनि सिंह उर्फ हरिकिशन आवेराय के गनमेन ने कपिल कक्‍कड़ नामक युवक के उपर दो फायर कर दिये जिससे कपिल की मौके पर ही मौत हो गई.

बता दें कि मध्‍य प्रदेश के शांति प्रिय हिल स्‍टेशन पर गोली की गूंज कई वर्षो बाद सुनाई दी है, प्राप्‍त जानकारी के अनुसार होशंगाबाद जिले की पचमढी में शनिवार और रविवार की दरमियानी रात को रायपुर के बाइकर्स ग्रुप में आए युवको के बीच होटल में चल रही पार्टी के बीच विवाद हो गया, सभी युवक शराव के नशे में धुत थे. इसी बीच रायपुर के व्‍यासायी हनी सिंह आवेराय के गनमेन को लेकर विवाद इतना बढ गया कि कपिल कक्‍कड और और हनि सिंह के बीच हाथापाई हो गई, इसी बीच गनमैन धर्मपाल ने हनि सिंह के कहने पर गोली चला दी , जिससे कपिल कक्‍कड की मौत मौके पर ही हो गई. घटना के बाद घटना स्‍थल पर भगदड मच गई, और आरोपी हनि सिंह और धर्मपाल मौके पर फरार हो गए जिन्‍हे पुलिस ने छिदवाडा के तामिया के पास से गिरफतार कर लिया है.

इनका कहना है –

पचमढी में बाइकर्स की सेमिनार का अयोजन था, जिसमें दुर्ग भिलाई सहित रायपुर से बाइकर्स का ग्रुप पचमढी आया था, होटल चंपक में कपिल क्रक्‍कड और हनि सिंह आवेराय के बीच विवाद इस बात को लेकर हुआ था कि, हनि सिंह ओवेराय अपने गन मैन धर्मपाल को पार्टी से बाहर करे. ओवेराय द्वारा गनमैन को बाहर नही करने पर विवाद हुआ जिसके बाद हनि सिंह के कहने पर धर्मपाल ने सर्विस रिवाल्‍वर से फायर कर दिया, जिसमें कपिल कक्‍कढ की मोत हो गई है, दोनो ही पक्षो के परिजनो को सूचित कर दिया है. मृतक को पोस्‍टमार्डम कर वाडी परिजनो को सौप दी जाएगी. माममा पंजीबदध कर लिया है. जांच जारी है.

 घनश्‍याम मालवीय, एडीशनल एस पी होशंगाबाद.

Comments are closed.