जिस दिन आलाकमान को छींकभर आ गई, उस दिन भाजपा की सरकार बन जाएगी: विजयवर्गीय

इंदौर. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार दया पर चल रही है। जिस दिन आलाकमान को छींकभर आ गई, उसी दिन मध्यप्रदेश में भाजपा फिर से सत्ता में आ जाएगी। विजयवर्गीय ने बुधवार शाम को भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बात कही।
विजयवर्गीय ने कहा, “यह सरकार (कमलनाथ सरकार) कैसी सरकार है? यह हमारी कृपा से चल रही है।” उन्होंने कहा विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के फैलाए भ्रम जाल से प्रदेश में वोट थोड़ा इधर-उधर चला गया। इससे निराश होने की जरूरत नहीं। हमें अब आगामी लोकसभा चुनाव पर जोर लगाना है।

‘प्रदेश कभी भी वापस हमारे पास आ जाएगा’

भाजपा महासचिव ने कहा, “प्रदेश हाथ से चला गया, तो क्या हुआ। प्रदेश तो कभी भी वापस हमारे पास आ जाएगा। जिस दिन दिल्ली वालों को एक छींक आ जाएगी, उसी दिन प्रदेश में हमारी सरकार बन जाएगी।”

‘जो अधिकारी काम नहीं करेगा, उसकी पूजा तो नहीं करेंगे’

प्रदेश के अधिकारियों पर टिप्पणी करते हुए विजयवर्गीय ने कहा, “15 साल से हमारी सरकार थी, इसलिए हम गाली देना भूल ही गए। अधिकारी को एक फोन करने से हमारे काम हो जाते थे। अब हम सुबह साढ़े पांच बजे उठकर गाली याद करेंगे। जो अधिकारी काम नहीं करेगा, हम उसकी पूजा तो नहीं करेंगे।

दिग्विजय ने लगाया था भाजपा पर आरोप

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा भाजपा पर विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाने के दो दिन बाद विजयवर्गीय का यह बयान आया है। दिग्विजय सिंह ने दावा किया था कि भाजपा ने विधायकों को 100-100 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था। भास्कर के साथ बातचीत में दिग्विजय ने यह भी कहा था कि उनके पास इसके सबूत भी हैं।

विजयवर्गीय का बयान स्पष्ट करता है कि भाजपा विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश कर रही है। वे अधिकारियों को भाजपा नेताओं के अवैध काम करने के लिए धमकी दे रहे हैं।

नीलाभ शुक्ला, प्रदेश प्रवक्ता, कांग्रेस

Comments are closed.

Translate »