रिलेशनशिप को बचाकर रखना चाहती हैं आलिया, कहा-‘वक्त आने पर करूंगी सेलिब्रेट’

मुंबई। बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट के पास फिलहाल ‘ब्रम्हास्त्र’, ‘कलंक’, ‘गली बॉय’, ‘तख्त’ और ‘सड़क 2’ जैसी बड़ी फिल्में हैं। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से वे फिल्म से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि वे खुद कह रही हैं। आलिया को लगता है कि पिछले एक साल में लोगों का फोकस उनकी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा रहा है। हर कोई उनसे सिर्फ शादी की प्लानिंग को लेकर बात कर रहा है।
बता दें कि फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ के सेट पर आलिया और रणबीर कपूर के बीच प्यार की शुरुआत हुई। इसके बाद से ये कपल अक्सर सुर्खियों में रहता है। रणबीर से अपने रिश्ते को लेकर आलिया का कहना है कि, ये रिश्ता मेरे लिए कोई उपलब्धि नहीं है। यह मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा है, जो कि बहुत खूबसूरत है। सही वक्त आने पर मैं इस सेलिब्रेट भी करूंगी। फिलहाल इसे किसी कोने में छोड़ देना चाहिए, जहां से रिश्ता सुरक्षित रहे।

आलिया ने आगे कहा कि, इससे पहले मेरी निजी जिंदगी के बारे में कभी इतनी बात नहीं हुई थी। लेकिन, अचानक ही यह बड़ा मुद्दा बन गया। हालांकि ऐसी बातों से मुझे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मुझे इसके बारे में बात करना पसंद नहीं है। आप कह सकते हैं कि यह रिश्ता मेरी बिल्ली है जिसे मैं बचाकर रखना चाहती हूं, जिसे मैं सोशल मीडिया पर नहीं लाना चाहती।
एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने बताया था कि, ‘ईमानदारी से बताऊं तो मुझे नहीं बता कि फिल्म ‘तख्त’ किस बारे में है और मुझे इसमें क्या रोल प्ले करना है। एक दिन यूं ही करण जौहर ने मुझे कॉल किया और कहा कि, मैं एक फिल्म बना रहा हूं जिसमें तुम्हें भी काम करना है। मैंने बिना स्क्रिप्ट सुने फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी।’ हालही में जब हम बुल्गारिया में थे, तब मैंने करण से पूछा-बता दो मैं फिल्म में क्या कर रही हूं, उस वक्त मुझे फिल्म और अपने रोल के बारे में जानकारी मिली। ऐसा मैं सिर्फ करण जौहर के साथ ही कर सकती हूं।
बता दें कि, आलिया भट्ट इस साल करण जौहर की फिल्म तख्त और कलंक में नजर आएंगी। मेगा बजट और मल्टी स्टारर फिल्म तख्त करण जौहर की पहली ऐतिहासिक फिल्म होगी। फिल्म मुगल सम्राट औरंगजेब और उसके भाई दारा शुकोह के बीच संबंधों के बारे में है। फिल्म में रणवीर सिंह आदर्शवादी दारा शुकोह के किरदार में नजर आएंगे, वहीं विक्की कौशल अत्याचारी शासक औरंगजे का रोल प्ले करेंगे।

Comments are closed.

Translate »