राहुल ने कहा- संसद में राफेल की परीक्षा से भागे मोदी, इसकी बजाय छात्रों को लेक्चर दे रहे

नई दिल्ली. राफेल डील मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा। उन्होंने ट्वीट किया- तो लगता है कि पीएम राफेल पर संसद में होने वाली अपनी खुली किताब परीक्षा से भाग गए। वे आज पंजाब में लवली विश्‍वविद्यालय में छात्रों को लेक्चर दे रहे हैं। वहां के छात्रों से मेरा अनुरोध है कि वे उनसे ससम्मान मेरे चार सवालों के जवाब पूछें जो मैंने कल उनसे किए थे। मोदी गुरुवार को पंजाब में जालंधर की लवली यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में शामिल हुए।
राहुल ने मोदी से सवाल पूछने में की गड़बड़, ट्रोल हुए तो कहा- ऐसा जानबूझकर किया

इससे पहले राहुल ने बुधवार को ट्वीट करके प्रधानमंत्री मोदी से चार सवाल पूछे थे। हालांकि, उन्होंने इसमें तीसरा सवाल नहीं दिया। यह सवाल घंटों बाद पोस्ट किया गया। इस पर वे सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। बाद में उन्होंने तीसरा सवाल पोस्ट करते हुए कहा कि उन्होंने जानबूझ कर ऐसा किया था। इससे पहले बुधवार को संसद में राफेल मुद्दे पर बहस के दौरान भी राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

राहुल ने बुधवार रात 8:51 बजे पर ट्वीट में लिखा- कल संसद में राफेल डील पर पीएम मोदी का ओपन बुक एग्जाम है। एग्जाम में आने वाले सवाल यहां पहले से दिए जा रहे हैं।
पहले सवाल- एयरफोर्स को 126 एयरक्राफ्ट की जरूरत थी फिर 36 एयरक्राफ्ट ही क्यों खरीदे?
दूसरा सवाल- 560 करोड़ की जगह एक एयरक्राफ्ट खरीदने के लिए 1600 करोड़ रुपए क्यों खर्च किए गए?
चौथा सवाल (तीसरा सवाल नहीं पूछा)- एचएएल के बजाय AA (अनिल अंबानी) को क्यों चुना?

Comments are closed.

Translate »