बिहार की युवती के हाथों पर लगी मेहंदी से खुला सनसनीखेज राज, ब्वॉयफ्रेंड घेरे में

फरीदाबाद। गांव बड़खल के पास स्थित एक कॉलोनी में प्यार में धोखा खाई 21 वर्षीय युवती ने शनिवार शाम तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। बुरी तरह घायल युवती को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात उसकी मौत हो गई। युवती के हाथ पर मेहंदी (सूखकर धुलने के बाद) से सुसाइड नोट लिखा मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवती यहां परिवार के साथ रहती थी।

उसका परिवार मूल रूप से पटना का रहने वाला है। उसके पिता शहर में ही अपना काम धंधा कर परिवार का गुजारा कर रहे हैं। परिजनों ने बताया कि 21 वर्षीय बेटी ने पटना से स्नातक किया था। वहां वह एक युवक के प्यार में पड़ गई थी। युवक ने उससे शादी का वादा किया था, मगर बाद में तोड़ दिया। इससे वह गुमसुम रहने लगी। परिवार के लोग उसे फरीदाबाद ले आए। यहां भी वह तनाव में थी।

शनिवार शाम युवती मकान की तीसरी मंजिल पर चली गई और नीचे छलांग लगा दी। नीचे वह फर्श पर आकर गिरी। आवाज सुनकर आस पास लोग इकट्ठा हो गए। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हाथ पर युवती ने एक मोबाइल नंबर व एक युवक का नाम लिखा है। साथ ही लिखा है कि मई 2018 में शादी की हर बात इसने शुरू की, बाद में मुझ पर ही झूठा इलजाम लगा दिया।

Comments are closed.

Translate »