बाहर से हाईप्रोफाइल स्पा सेंटर लेकिन अंदर सबकुछ हो रहा था गलत, ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस तो विदेशी कॉलगर्ल के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले 6 लड़के

भोपाल। चूना भट्टी, ई-8 शाहपुरा और शिवाजी नगर में संचालित हाईप्रोफाइल स्पा सेंटर्स पर छापा मारकर पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। चूनाभट्टी, शाहपुरा, एमपी नगर और महिला थाना पुलिस की साझा कार्रवाई में पांच विदेशी समेत 13 कॉलगर्ल को पकड़ा गया है। दबिश के दौरान स्पा सेंटर मैनेजर और एक मालिक के साथ-साथ यहां से आपत्तिजनक हालत में10 ग्राहक भी मिले हैं। इनमें इंजीनियर और राजनीतिक परिवारों से जुड़े आरोपी भी शामिल हैं। विदेशी कॉलगर्ल के मुकाबले इन सेंटर्स पर देशी कॉलगर्ल की ज्यादा कीमत लगती थी। हर ग्राहक से मिली रकम का 40 फीसदी हिस्सा स्पा सेंटर के मालिक का होता है।
कोई थाईलैंड की तो कोई आई थी लाओस से…

पुलिस मुख्यालय में हाल ही में हुई बैठक के दौरान जुआ-सट्टा, नशे के कारोबारी और अनैतिक व्यापार करने वालों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस के निर्देश दिए थे। तभी से नए शहर में संचालित स्पा सेंटर पर दबिश की योजना तैयार की जा रही थी। दबिश से पहले पुलिस के सिपाही यहां ग्राहक बनकर पहुंचे थे। इशारा मिलते ही एएसपी संजय साहू, सीएसपी भूपेंद्र सिंह और एसडीओपी दिशेष अग्रवाल ने अपनी टीम के साथ यहां दबिश दी। पहली दबिश चूना भट्टी स्थित रोज बैरी द वैलनेस हब स्पा सैलून ब्यूटी पर दी गई। यहां पर टीम को 6 कॉलगर्ल 6 ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिलीं। इनमें चार थाईलैंड और एक उससे सटे देश लाओस की रहने वाली हैं।

वहीं एक दिल्ली के साकेत इलाके की है। सभी बीती 21 नवंबर को ही भोपाल आई हैं। हालांकि, पासपोर्ट न मिलने के कारण उनके बयानों की तस्दीक फिलहाल नहीं हो सकी है। ग्राहकों में मनीष यादव, राकेश रघुवंशी, राहुल परयानी, हितेश हसेजा, आनंद हसेला और सनराइज कॉलोनी, ईदगाह हिल्स निवासी 52 वर्षीय श्याम सिंह तोमर शामिल हैं। तेजेश गुप्ता स्पा मैनेजर है। ये स्पा सेंटर नीलम खेमानी का बताया जा रहा है, जिसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। उसे इससे पहले बैरागढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

कार्रवाई….पकड़ी गईं कॉलगर्ल में पांच विदेशी और चार नॉर्थ ईस्ट की

दूसरी दबिश ई-8, बसंतकुंज चौराहा के पास संचालित हेवन फैमिली सैलून स्किन केयर स्पा पर की गई। ये स्पा सेंटर गुंजन नगर निवासी फैज खान का है। यहां पुलिस को फैज के साथ-साथ चार इमली निवासी प्रणय कुमार, अखिलेश्वर शिवहरे, गौरव सिन्हा और गौरव वाधवानी मिले। गौरव वाधवानी स्पा सेंटर का मैनेजर है। सेंटर पर अशोका गार्डन, इंद्रपुरी और माता मंदिर के पास रहने वाली तीन कॉलगर्ल मिलीं, जबकि एक मिजोरम और एक मणिपुर की रहने वाली हैं। तीसरी कार्रवाई शिवाजी नगर स्थित ओजाना स्पा सेंटर पर की गई। यहां से एमपी नगर पुलिस को मिजोरम की दो कॉलगर्ल के साथ आपत्तिजनक हालत में एक ग्राहक मिला।

देशी कॉलगर्ल की ज्यादा कीमत

सीएसपी ने बताया कि रोज बैरी स्पा सेंटर में दिल्ली की कॉलगर्ल हर ग्राहक से 8-10 हजार रुपए तक वसूलती है। अन्य देशी कॉलगर्ल के लिए भी 5-7 हजार रुपए तक लिए जाते थे। वहीं, थाईलैंड और लाउ की कॉलगर्ल अपने ग्राहकों से 4-5 हजार रुपए तक लेती थीं। मसाज का खर्च और ग्राहकों से मिली रकम का 40% हिस्सा स्पा संचालक का होता है। बची 60% रकम कॉलगर्ल खुद रखती थीं।

हेवन फैमिली सैलून संचालक फैज पर होगी जेजे एक्ट की कार्रवाई

हेवन फैमिली सैलून स्किन केयर स्पा के संचालक फैज खान और मैनेजर गौरव वाधवानी के खिलाफ शाहपुरा पुलिस जेजे एक्ट की कार्रवाई भी कर रही है। दबिश के दौरान टीम को स्पा सेंटर पर 15 साल का बालक भी मिला। उससे अनैतिक व्यापार के स्थान पर झाड़ू-पोंछा का काम करवाया जा रहा था।

Comments are closed.

Translate »