इंटरनेशनल गोल्फर ज्योति रंधावा कतर्निया अभयारण्य में शिकार करते हुए गिरफ्तार

बहराइच. कतर्नियाघाट वन्यजीव क्षेत्र में शिकार खेलकर लौट रहे इंटरनेशनल गोल्फर ज्योति सिंह रंधावा को वन विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया है। रंधावा के पास से एक .22 राइफल भी बरामद की गई है। ज्योति सिंह रंधावा अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह के पूर्व पति हैं।
दुधवा के फील्ड डायरेक्टर रमेश पांडेय ने बताया कि दुधवा टाइगर रिजर्व के कतर्नियाघाट में बुधवार सुबह गोल्फर ज्योति जंगल में शिकार करते हुए देखे गए। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी के दौरान रंधावा की गाड़ी से एक जंगली मुर्गा और जंगली सांभर की खाल भी बरामद हुई है।

अक्सर फार्महाउस आते हैं ज्योति

नानपारा-लखीमपुर हाईवे से सटे खड़िया गांव में ज्योति का फार्महाउस है। वह अक्सर अपने साथियों के साथ फार्महाउस में ठहरते है। मंगलवार को वह यहां आए थे। बुधवार को वह अपने साथी महेश विराजदर के साथ शिकार के लिए निजी वाहन से कतर्निया जंगल में गए हुए थे।

मोतीपुर रेंज के बीट नंबर 29 से सुबह लगभग साढ़े आठ बजे शिकार करके अपने फार्म हाउस पर लौट रहे थे। इसी दौरान खपरिया वन चौकी पर तैनात वनकर्मियों ने उन्हें रोका। इसकी सूचना एसपीटीएफ फोर्स को दी गई। टीम के पहुंचने पर वाहन की तलाशी ली गई। ज्योति से मोतीपुर रेंज कार्यालय में पूछताछ भी की गई।

Comments are closed.