कल जो शिवराज ने कहा, वही आज कमलनाथ बोले; कहा- भाजपा मतगणना में करेगी गड़बड़ी

भोपाल. रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर मतगणना के दौरान बाधा पैदा करने की आशंका जताई थी। सोमवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भी भाजपा के बारे में ऐसा ही कहा है। नाथ ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता मतगणना के दौरान व्यवधान डालेंगे। इससे सतर्क रहने की जरूरत है।
कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में इस बार कांग्रेस की सरकार बन रही है। जिस प्रकार की सावधानी व सतर्कता पिछले 12 दिनों से स्ट्रांग रूम के सामने कांग्रेस कार्यकर्ता बरत रखे हैं, मतगणना के दौरान और चौकस रहने की जरूरत है। चुनाव हार रही भाजपा मतगणना के दिन तमाम हथकंडे अपनाएगी। बाधाएं उत्पन्न करेगी। कांग्रेस जनों का मनोबल तोड़ने का प्रयास करेगी। गड़बड़ी करने का प्रयास करेगी लेकिन मुस्तैद रहकर इनका डटकर मुकाबला करें।

भाजपा नेता सच्चाई जानते हैं : कमलनाथ ने कहा कि भाजपा के नेतागण ख़ुद सच्चाई जानते हैं कि प्रदेश की जनता ने उनकी विदाई तय कर दी है। इसलिये बौखलाहट में वे अनर्गल बयानबाजियाँ कर रहे है। कांग्रेसजनो का मनोबल तोड़ने का प्रयास कर रहे है। सरकार बनने के झूठे दावे कर रहे है। उन्होंने कहा कि ईवीएम में किसी प्रकार की गड़बड़ी दिखने पर व मतगणना को लेकर जरा-सी भी शंका होने पर तुरंत आपत्ति दर्ज कराएं। निराकरण नहीं होने पर तुरंत प्रदेश मुख्यालय व लीगल सेल से सम्पर्क करे।

Comments are closed.

Translate »