विश्वास सारंग को विराट जीत का आशीष

भोपाल। नरेला विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री विश्वास सारंग को विराट जीत का आशीष मिल रहा है। जनसंपर्क के दौरानगुरुवार को वार्ड 76 के  नवजीवन कालोनी और छोला क्षेत्र के प्रेम नगर व आसपास के इलाके में विश्वास सारंग का ज़ोरदार स्वागत हुआ।

भैया विश्वास को जीत का भरोसा दिलाते हुए बहनों ने कुमकुम का तिलक लगाया और आरती उतारी। वहीं कुछ बहनों ने विश्वास सारंग की जीत के लिए मंगल गीत गाए। उन्होंने कहा कि भैयाआप विराट मतों से जीतेंगेआपने इस क्षेत्र का विकास कराया है। छोला क्षेत्र में भी विश्वास सारंग का विजय उत्सव जैसा भव्य स्वागत हुआ। यहाँ जगह-जगह आतिशबाज़ी और फूलों की वर्षा कर लोगों ने उन्हें अपना समर्थन प्रकट किया। कई घरों में उनके लिए सुंदर तोरण द्वार भी सजाये गये थे।

जनसंपर्क के पहले विश्वास सारंग ने घर पर अपने पिता जी के चरण स्पर्श कर आशीष लिया और फिर छोला स्थित खेड़ापति हनुमान मंदिर जाकर पूजा अर्चना की। यहाँ पुजारी जी ने उन्हें जीत का आशीष देकर श्रीफल दिया।

जनसंपर्क के दौरान विश्वास सारंग को नरेला परिवार का बेटा मानते हुए बड़े -बुज़ुर्ग आशीष दे रहे हैं तो युवाओं का भी ज़ोरदार साथ मिल रहा है।

 

Comments are closed.