डोर टू डोर कैम्पेन ने बनाया जननेता, युवाओं की बने आवाज

भोपाल- दक्षिण पश्चिम विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पीसी शर्मा को राजधानी में मिल रहे समर्थन ने उन्हें जननेता के तौर पर उभार दिया है। जहां जहां शर्मा पहुंच रहे है सैकडों लोग उनके स्वागत के लिए फूल मालाएं लेकर खडे रहते है। चुनाव के समय ऐसा अभूतपूर्व जनसमर्थन विरले नेताओं को ही मिलता है। शर्मा भी मतदाताओं की भावनाओँ का ख्याल रखते हुए उन्हें भरपूर समय दे रहे है। उनके साथ चलने वाले कार्यकर्ता थक जाते है लेकिन वे निरंतर पैदल चलकर अपने चहेते मतदाताओं से मिलने उनके दरवाजे तक पहुंच रहे है। अपने विधानसभा क्षेत्र के 10 वार्डों में जनसंपर्क कर मतदाताओं से मुलाकात कर चुके है। झुग्गी बस्ती में जब वे जाते है तो बच्चें, युवा, बुजूर्ग सभी लोग उनके साथ हो जाते है पीसी के व्यावहार का जादू लोगों के सर चढकर बोल रहा है।

यहां किया जनसंपर्क-

शर्मा ने बुधवार को शास्त्री नगर, रोशनपुरा झुग्गी बस्ती, पंचशील नगर बस्ती में पहुंचकर सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होने सभी मतदाताओं से घरों से बाहर निकलकर कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने और उन्हें वोट देने की अपील की।

वचन पत्र लेकर पहुंच रहे है मतदाताओं के बीच-

पीसी शर्मा मतदाताओं के पास कांग्रेस का वचन पत्र लेकर पहुंच रहे है। शर्मा मतदाताओं के बीच शासकीय सेवाओं को प्रोफेशनल टैक्स में छूट, सभी विभागों के दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों को नियमित करने, अतिथी शिक्षकों और प्रेरक शिक्षकों की मांगो का तीन माह में निराकरण, सभी विभागों के कर्मियों के वेतन की विसंगति, वेतन आयोग का गठन, पुलिस एवं वन विभाग में अनुसूचित जाति के उम्मीदवारों के लिए आदिवासी उम्मीदवारों की तरह छूट, लिपिक वर्ग के कर्मचारियों को शिक्षकों के समान वेतन एवं ग्रेड पे, कर्मचारियें के स्थानांतरण की पारदर्शी नीति, मातृत्व अवकाश की विसंगति, पुलिस विभाग में पदोन्नति एवं क्रमोन्नतिके सभी लंबित प्रकरण 6 माह में निपटाने, सस्ती रसोई करने, गरीबो को आवास, झुग्गी बस्ती वालों को पट्टे, युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने सहित कांग्रेस के वचन-पत्र में शामिल कई महात्वपूर्ण बिन्दुओं को बताना नही भूलते।

Comments are closed.

Translate »