मतदाताओं ने पीसी को दिया भरोसा कहा चुनाव आप नही हम लड रहे है

भोपाल- दक्षिण पश्चिम विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी पीसी शर्मा अपने जनसंपर्क को दौरान जहां जहां जा रहे है वहा उनके समर्थन में जन सैलाब उमड रहा है। शनिवार को शर्मा ने वार्ड 31 के प्राचीन माता मंदिर में पूजा अर्चना कर जनसंपर्क अभियान को प्रारंभ किया। इस दौरान पीसी शर्मा ने नार्थ टी टी नगर की विभिन्न कलोनियों में जहां कर्मचारी वर्ग निवास करता है वहां संपर्क किया। साथ ही उन्होने चक्की चौराहा, शिव नगर, की बस्ती में जाकर लोगों से मुलाकात की। शर्मा के जनसंपर्क को दौरान शिवनगर की महिलाओं ने घरों से बाहर निकलकर अपने लाडले नेता का स्वागत किया। यहां पार्षद अमित शर्मा, एकलव्य यादव के नेतृत्व में रहवासियों ने घरों से बाहर निकलकर फूल बरसाए और शाल ओढाकर उन्हे भरोसा दिया कि अब चुनाव आप नही हम लोग लड रहे है इसलिए आप निश्चित रहे इस बार कांग्रेस पार्टी के साथ आपकी जीत सुनिश्चित होगी।

पीसी को मिला हर वर्ग का समर्थन-

दक्षिण पश्चिम विधानसभा सीट पर वर्तमान विधायक के व्यवहार से नाराज जनता पीसी के समर्थन में खुलकर सामने आ रही है। पीसी को जनसंपर्क के दौरान हर वर्ग का समर्थन मिल रहा। शर्मा भी अपने मतदाताओं के बीच जाने से नही चूक रहे है। शर्मा के कार्यकर्ता हर घर में जाकर पम्पलेंट बांटकर पीसी के समर्थन में वोट मांग रहे है वही शर्मा भी 18 घंटे अपनी विधानसभा में डटे रहकर विरोधियों के हौसले पस्त किए हुए।

कांग्रेस मे दिखी एकता-

पीसी शर्मा के चुनावी कैंपेन में कांग्रेस पार्टी का हर नेता और कार्यकर्ता उनके साथ घर घर जाकर प्रचार कर रहा है पार्षद गुड्डू चौहान, अमित शर्मा, संतोष कंसाना, मोनू सक्सेना आसिफ जकी, सीमा प्रवीण सक्सेना, ने अपने अपने वार्डों में चुनावी कमान संभाल रखी है। वही पूर्व महापौर विभा पटेल, संजीव सक्सेना, प्रवीण सक्सेना, नासिर इस्लाम, जहीर अहमद, वाहिद लश्कर, ईश्वर सिंह चौहान, राखी परमार, विभा सिंह, राजेन्द्र सिंह चौहान, राकेश यादव, राजेश यादव सहित वरिष्ठ नेताओं भी उनके साथ चुनावी संपर्क में साथ दिखाई दे रहे है। यही वजह है कि पीसी के जनसंपर्क से विरोधी खेमा भी परेशान नजर आने लगा है।

Comments are closed.