दिल्ली की नामी फैशन डिजाइनर की हत्या का खुलासा, टेलर ने बताई सनसनीखेज वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। दक्षिणी दिल्ली के पॉश इलाके वसंतकुंज में महिला फैशन डिजाइनर माला लखानी के हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर दिल्ली पुलिस ने महज छह घंटे में मामला का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी राहुल का माला लखानी से पैसों को लेकर विवाद था। बार-बार मांगने पर पैसे नहीं मिले तो राहुल ने अनवर के साथ मिलकर हत्या की साजिश रच डाली और बुधवार की रात 10-12 के बीच हत्या को अंजाम दिया। हालांकि, माला लखानी पर राहुल के कितने पैसे बकाया था? इसका खुलासा पुलिस नहीं कर पा रही है।
वहीं, संयुक्त पुलिस कमिश्नर अजय चौधरी ने बताया कि डबल मर्डर को माला के पुराने टेलर राहुल ने अपने दो जानकारों के साथ मिलकर अंजाम दिया। ये लोग उनके घर में लूट की योजना बनाकर गए थे। 10 दिन से रेकी करने साथ इसकी साजिश रच रहे थे।

हत्या के इरादे से चाकू खरीदा था

पुलिस की मानें तो राहुल ने अपने साथियों के वारदात को अंजाम देने के लिए बाजार से चाकू भी खरीदा था। बुधवार देर शाम माला लखानी के पास कपड़ों का डिजाइन दिखाने के बहाने पहुंचे। इसके बाद जबरन घर में घुसकर उनकी और नौकर की हत्या कर दी।
हत्या के बाद आरोपी घर से जो कुछ पैसे और जेवर लेकर माला लखानी की कार से चले गए। रातभर लूट का माल इधर-उधर छुपाया। जब आरोपी राहुल को लगा कि सब उसको पहचानते हैं, वे पुलिस से बच नहीं सकेंगे तो देर रात करीब पौने 3 बजे थाने में सरेंडर कर दिया। उनकी जानकारी पर ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।
जांच में सामने आया है कि माला लखानी के वर्कशॉप में बतौर टेलर काम करने वाले राहुल और अनवर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उनकी हत्या की। राहुल फैशन डिजाइयर के घर में कपड़े की वर्क शॉप में टेलर था। राहुल ने फैशन डिजाइनर को वर्क शॉप में सिले हुए कपड़े देखने के बहाने बुलाया था।

Comments are closed.

Translate »