Navlok Samachar
क्राइम अलर्ट

विधायक हेमंत कटारे पर आरोप लगाने वाली लड़की ने बदला बयान, जेल में शोषण किये जाने की बात की सार्वजनिक

नवलोक समाचार, जबलपुर

भिंड जिले के अटेर सीट से कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे पर सनसनीखेज अरोप लगाने वाली लड़की ने अपने बयान को बदल दिया है, पञकारिता की पढाई करने वाली युवती ने पलटवार करते हुये कहा है है हेमंत कटारे में उसके साथ कोई गलत काम नही किया है. गुरूवार को लड़की अपने आरोपो से पलटवार करते हुये कहा है कि हेमंत कटारे पर लगाये गये सभी आरोप झूठे है, यह सब एक राजेनैतिक षड़यंञ के तहत किया गया है, जिसका मास्‍टर मांइड अरविंद भदौरिया था। लड़की ने हेमंत पर लगाए आरोप वापस लेने की बात भी कही है।

हम बता दें कि गुरुवार को जबलपुर में पीड़ित लड़की ने कॉंफ्रेंस कर कई चौंकाने वाले खुलासे किए। जिसके चलते लड़की ने कहा कि वह अभी तक  तीन महीने से लगातार झूठ बोलती आ रही थी, उसने जो बयान एसआईटी को दिया है वह भी झूठा है। मैंने विधायक हेमंत कटारे पर शारीरिक शोषण सहित जो भी आरोप लगाए थे वे सभी झूठे हैं। हेमंत ने मेरा शारीरिक शोषण नहीं किया। यह बता अलग है कि मैं हेमंत से बेहद नफरत करती हूं।  उक्‍त  लड़की ने आगे खुलासा करते हुए कहा कि तीन महीने से चल रहा यह सब मामला राजनीति से प्रेरित था। यह जो भी किया गया वह कटारे के राजनीतिक कॅरियर को खत्म करने के लिए था, जिसमें मेरा इस्तेमाल किया गया। पूरे खेल का मास्टर माइंड अरविंद भदौरिया और उनके साथी थे।

कोई भी टेस्‍ट करवाने तैयार हूं सच की जांच के लिये

प्रेस कान्‍फ्रेस करते हुये  लड़की ने कहा कि जो हुआ सो हुआ, लेकिन अब मैं सिर्फ सच कहूंगी। विक्रम जो कि मामले में सह आरोप था, अपने दोस्त विशाल और वकील के साथ 27 तारीख को मुझसे मिलने जेल आया था। उसने यहां झूठे आरोप लगाने को कहा था। उसने बताया था कि हेमंत के सारे दुश्मन एक हो गए हैं। लड़की ने कहा कि चीफ जस्टिस को पत्र लिखने के लिए उसे मजबूर किया गया। सच कहूं तो पूरी तरह से मेरा राजनीतिक इस्तेमाल किया गया। यदि मेरी बात पर यकीन नहीं तो मेरा नार्को टेस्ट करवा लिया जाए, इससे सारी बातें सामने आ जाएंगीं।

जेल में हुआ शोषण

हेमंत कटारे पर अरोप लगाने वाली लड़की ने सनसनीखेज आरोप लगाते हुए खुलासा किया कि कटारे ने कभी शारीरिक शोषण किया गया है साथ उसको निवस्‍ञ भी किया गया है वही उससे कपड़े उतरवार कर मसाज भी करवाई गई है उक्‍त लड़की ने कहा कि जेल में वहां मेरे साथ अमानवीय व्यवहार हुआ है।

हेमंत कटारे पर ये है अरोप

मध्‍यप्रदेश के चबंल क्षेञ के भिंड जिले की अटेर विधानसभा सीट से सत्‍यदेव कटारे की मृत्‍यु के बाद खाली हुई सीट पर उनके पुञ हेमंत को उतारा गया था, जिसपर कटारे की वियजी श्री हुई थी. वही 3 माह पूर्व विधायक हेमंत कटारे द्वारा उक्‍त लड़की के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की शिकायत की गई थी. लड़की पत्रकारिता की एक छात्रा है जिसे हेमंत कटारे की शिकायत पर क्राईम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार किया था। इसके बाद लड़की ने कटारे के खिलाफ रेप का मामला और उसकी मां ने कटारे के विरूद्य अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। मामला पंचीबदध होने के बाद से ही हेमंत कटारे फरार चल रहे है, इस मामले में जांच के लिये एसआईटी का गठन कर कटारे को गिरफतार करने की कोशिश की जा रही है. वही विधायक कटारे ने अभी तक पुलिस में बयान भी दर्ज नही कराये है. विधानसभा चुनाव के कुछ माह पहले और कमलनाथ के अध्‍यक्ष बनने के बाद अब लड़की द्वारा अपने बयान बदलने की बात करना भी एक राजनैतिक चाल बताई जा रही है, बहरहाल पूरा मामला राजनैतिक दुष्‍प्रेरण का ही प्रतीत होने लगा है.

Related posts

14 वर्षीय बालक मनीष चौहान का कुये में लटका मिला शव- ग्राम तालाखेड़ी का मामला

mukesh awasthi

कंधमाल जिले में 60 फीट गहरी खाई में गिरा ट्रक; 8 की मौत, 25 से ज्यादा जख्मी

mukesh awasthi

बिहार की युवती के हाथों पर लगी मेहंदी से खुला सनसनीखेज राज, ब्वॉयफ्रेंड घेरे में

mukesh awasthi
G-VC9JMYMK9L