नर्मदा परिक्रमा के बाद, अब प्रदेश में घूम कर कांग्रेस के लिये करेगें काम – दिग्विजय सिंह

 आध्यात्मिक याञा के बाद जल्‍दी शुरू होगी राजनैतिक याञा, ओमकारेश्‍वर जाते समय जगह जगह हुआ स्‍वागत. बरमान में कहा सीएम का उम्‍मीदवार में नही किसी अन्‍य को मौका मिलना चाहिये मै 10 साल मुख्‍यमंञी रह चुका हूं.
होशंगाबाद/सोहागपुर.

दिग्विजय सिंह की नर्मदा याञा के समापन के बाद वे बरमान से ओमकारेश्‍वर के लिये सडक मार्ग से रवाना हुये तो उनका स्‍वागत पिपरिया, सोहागपुर सहित जिले भर में हुआ, उनके साथ पत्नि अमृता सिंह, पूर्व सांसद रामेश्‍वर नीखरा और प्रदेश कांग्रेस के अध्‍यक्ष अरूण यादव अपने काफिले के साथ चल रहे थे. सोहागपुर में स्‍वागत के दौरान दिग्‍गी राजा ने कहा कि सभी कांग्रेस के साथी एकजुट रहे टिकिट किसी को भी मिले सब मिलकर काम करें तो प्रदेश में सरकार बन जायेगी..

यहां बरमान से रवाना होकर ओमकारेश्‍वर निकले पूर्व मुख्‍यमंञी दिग्विजय सिंह का जोरदार स्‍वागत सोहागपुर के पुराने थाने के सामने मालवीय होटल के पास कांग्रेसजनो सहित नगर के लोगों ने किया, स्‍वागत के दौरान जब दिग्विजय सिंह को मंच से लोगों को बोलने को कहा गया तो उन्‍होने राजनैतिक अंदाज बयां करते हुये कहा कि अब मै और रामेश्‍वर नीखरा जी जल्‍दी ही पूरे प्रदेश का दौरा कर संपर्क करेगें, आप लोग आपस में टिकिट के लिये झगडा मत करना जिसे भी टिकिट दी जाये उसके लिये काम करना, प्रदेश में सरकार बनना कोई बडी बात नही होगी..

190दिन की नर्मदा परिक्रमा और आध्‍यत्मिक याञा के बाद अब दिग्विजय सिंह राजनीति पर खुलकर बात करने लगे है,उन्‍होंने नर्मदे हर के उदघोष के साथ कहा कि कांग्रेस पार्टी के सभी साथी तैयार रहे, अब सभी लोग मिलकर सरकार बनाने के लिये पूरे प्रदेश में भ्रमण करेगें, हम बता दें कि दिग्विजय सिंह पत्नि अमृता सिंह के साथ नर्मदा परिक्रमा के दौरान मीडिया से सिर्फ धार्मिक और आध्य‍ित्मिक चर्चा ही करते थे, वे मीडिया से पूछे जाने वाले  राजनैतिक सवालों को हमेशा टाल जाते थे लेकिन याञा के पूर्ण होते ही अब वे राजनैतिक बयान खुले मंच से देने लगे है, दिग्वियज सिंह ने सोहागपुर में जिला अध्‍यक्ष पुष्‍पराज पटैल और नगर पालिका अध्‍यक्ष संतोष मालवीय का अभार व्‍यक्‍त करते हुये कहा कि पुष्‍पराज पटैल ने होशंगाबाद जिले से निकलते समय बहुत सहयोग किया। सोहागपुर आने पर दिग्विजय सिंह का स्‍वागत नगर के सभी कांग्रेसजनो के साथ साथ मुस्लिम समाज और आम लोगो ने भी किया। दिग्‍गी राजा के साथ प्रदेश्‍ा अध्‍यक्ष श्री यादव और सैकडो लोग काफिले में शामिल रहे….

Comments are closed.

Translate »