कांग्रेस प्रदेश सचिव और फरार शराब कारोबारी गिरफ्तार, भारी पुलिस बल लगाना पड़ा

katniकटनी। जिले के एक ढाबे पर पुलिस कार्रवाई के बाद से फरार शराब कारोबारी और कांग्रेस पार्टी के सचिव अनिल तिवारी को कटनी पुलिस ने घेराबंदी कर शुक्रवार रात को धर दबोचा है।पुलिस को उसे पकडऩे में काफी मशक्कत करनी पड़ी है। आरोपी शराब ठेकेदार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं आरोपी की शिकायत पर लोकायुक्त द्वारा अजाक डीएसपी को रंगे हाथों पकड़वाए जाने के मामले में भी जांच की जा रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अनिल तिवारी पिपरोध कटनी स्थित देशी शराब दुकान का ठेकेदार है। कुछ महीने पहले माधवनगर पुलिस द्वारा कश्यप ढाबे पर अवैध शराब होने की सूचना पर कार्रवाई की गई थी। जहां से अनिल तिवारी की दुकान जाने वाली शराब पाई गई थी। इसी दौरान अनिल तिवारी को सूचना मिल गई और वह मौके से फरार हो गया। पुलिस ने खोजने का प्रयास किया लेकिन नाकाम रही।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली कि अनिल तिवारी माधवनगर आया हुआ है। तब पुलिस के आला अधिकारियों ने योजनाबद्ध तरीके से उसे पकडऩे की तैयारी की। आधी रात को मुखबिर के बताए स्थान पर घेराबंदी करते हुए पुलिस ने अनिल तिवारी को धर दबोचा। आरोपी को थाने ले जाया गया है। उस पर धारा 34.2ए 41, 42 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। अनिल तिवारी के अलावा एक कांग्रेस नेता का नाम भी सामने आ रहा है। जो अवैध तरीके से शराब बेचने के मामले में दोषी है। पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है।

Comments are closed.

Translate »