रिश्वतखोर पटवारी रंगे हाथों पकड़ा गया

नवलोक समाचार, नर्मदापुरम।
यहां जिला मुख्यालय पर लोकायुक्त टीम ने बड़ी कार्यवाई की है, जिसके चलते राजस्व विभाग के पटवारी को 9 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त भोपाल टीम ने दबोच लिया है। बताया जा रहा है कि पटवारी कब्जा खाली कराने के एवज में रिश्वत माग रहा था।
बता दे कि पुलिस अधीक्षक लोकायुक्त भोपाल संभाग के निर्देशन में शुक्रवार 2 फरवरी को ट्रैप की कार्रवाई की गई, जिसमें आवेदक इमारत लाल यादव उम्र 60 वर्ष निवासी रसूलिया नर्मदापुरम ने दिनांक 31 जनवरी 2024 को शिकायत की थी, उसकी दुकान पर किराएदार अनिल अग्रवाल द्वारा अवैध कब्जा कर रखा है, जिसे वह खाली नही कर रहा है उक्त कब्जे को खाली करवाने और धारा 145 सीआरपीसी की कार्रवाई करने के लिए पटवारी देवेंद्र

सहरिया द्वारा 40 हजार की रिश्वत की मांग की जा रही है ,और भाई के द्वारा बंद रास्ते को खोलने के लिए अलग से देने को बोल रहे हैं। जिसके बाद शिकायत का सत्यापन कराया गया , 2 फरवरी 2024 को पटवारी देवेंद्र सहरिया 9 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए जिस पर लोकायुक्त पुलिस द्वारा धारा 7 भ्रष्टाचार अधिनियम की कार्यवाही की गई है। टीम का नेतृत्व लिए डी एस पी संजय शुक्ला द्वारा किया गया टीम में ट्रैपकर्ता अधिकारी निरीक्षक उमा कुशवाहा निरीक्षक विकास पटेल प्रधान आरक्षक रविंद्र पवन आरक्षक मुकेश परमार आरक्षक अवध वाथवी कार्रवाई में शामिल है।

Comments are closed.

Translate »