एक्शन मॉड में सीएम मोहन यादव – चितरंगी sdm को हटाया

असवन राम चिरावन चितरंगी एसडीएम द्वारा महिला कर्मचारी से जूते के लेस बंधवाए थे।

नवलोक समाचार, भोपाल।
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव अब धीरे धीरे एक्शन मॉड में आ रहे है, पहले शाजापुर कलेक्टर द्वारा डॉयवर से औकात क्या है कहने पर एक्शन लिया और उन्हें हटाया अब सिंगरौली के चितरंगी में एक कार्यक्रम के दौरान एसडीएम असवन राम द्वारा महिला कर्मचारी से जूते की लेस बंधवाने की फोटो वायरल होने पर उन्हें हटाकर सामान्य प्रशासन विभाग में ओएसडी बना दिया है।
उधर सीएम मोहन यादव ने साफ कर दिया है कि उनकी सरकार में महिलाओं का और आमजनों का सम्मान करना होगा। कलेक्टर द्वारा ड्राइवर से अभद्रता करने की बात पर सीएम ने कहा कि जनता की औकात से सरकार चलती है , नोकरशाही को ये सोचना पड़ेगा कि हमें जनता से कैसा वर्ताव करना है।

सिंगरौली के चितरंगी में एसडीएम द्वारा महिला कर्मचारी से जूते के लेस बंधवाते फोटो हुई वायरल
सीएम महान यादव लगातार अफसरों और कर्मचारियों को हिदायत दे रहे है कि आमजन और कार्यकर्ताओं से अच्छा वर्ताव करें , बताया जा रहा है कि चितरंगी में डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला का कार्यक्रम था जिसमे sdm शामिल होने गए थे, असवन राम ने सफाई देते हुए कहा है कि उनका पैर फेक्चर हो गया था जिसके कारण उन्हें झुकने में परेशानी होती है, उन्होंने महिला से लैस बंधने को भी नही कहा था, महिला से स्वयं अपने आप तकलीफ देखकर लेस बांधे थे। महिला कर्मचारी ने भी कहा है कि एसडीएम साहब द्वारा उस पर कोई दबाव नही डाला गया, बल्कि उसने मर्जी से ही लेस बन्धे थे। उधर सीएम मोहन यादव ने भी एक कार्यक्रम में कहा है कि यदि पैर फेक्चर था तो छुट्टी ले लेते, मेरी सरकार में ऐसी कोई भी हरकत वर्दस्त नही की जाएगी। उज्जैन में भी उन्होंने एक कार्यक्रम में साफ इशारा कर दिया है कि अधिकारी कर्मचारी हर हालत में अपने व्यवहार में बदलाव कर लें, बदमिजाजी किसी कीमत पर स्वीकार नही की जाएगी।

Comments are closed.

Translate »