पुलिस का अमानवीय व्यवहार , दुर्घटना में मृत व्यक्ति को ऑटो में डालकर अस्पताल भेजा

नर्मदापुरम के शोभापुर में सड़क हादसे में व्यक्ति की हुई मौत , शोभापुर पुलिस चौकी के जिम्मेदार पुलिसकर्मियों ने जानवरों की तरह ऑटो में डालकर सोहागपुर अस्पताल भेजा , मृतक का नाम मनोज कुमार राघव है।

नवलोक समाचार, सोहागपुर।
यहां शोभापुर कस्बे में सड़क हादसे में नर्मदापुरम होशंगाबाद निवासी मनोज कुमार राघव की मौत हो गई, घटना के बाद पुलिस ने मृतक के शव को जानवरों की तरह ऑटो में डालकर अस्पताल भेजा है जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शोभापुर में पुलिस चौकी है और यहां दीपक भोंडे एसआई चौकी के प्रभारी है, ऑटो में डालकर मृतक के शव को भेजना पुलिस की जनसंवेदना कैसी है ये बता रहा है।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शोभापुर के पास एक ऑटो में टीन भरे हुए थे जिसके पीछे मृतक मोटरसाइकिल से चल रहा था, टिन गिरने से मृतक व्यक्ति घायल हो गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। उधर पुलिस घटना को नया रूप देने का प्रयास कर रही है पुलिस के अनुसार घटना पिक अप वाहन से होना बताया जा रहा है।
बहरहाल जिला पुलिस अधीक्षक को शोभापुर के पुलिसकर्मियों के अमानवीय कृत्य को लेकर कार्यवाई करना चाहिए, संवेदना के नाम पर शून्य दिखाई दे रही पुलिस द्वारा ऑटो में जानवरों की तरह डालकर शव को अस्पताल भेजे जाने पर क्षेत्र में पुलिस की निंदा हो रही है।

Comments are closed.