नाबालिग छात्राओ से अश्लील हरकत करने वाला शिक्षक गिरफ्तार

ग्राम इशरपुर के मिडिल स्कूल में छात्राओ को बेड टच और अश्लील वीडियो दिखाकर करता था हरकतें, ग्रामीणों के आक्रोश से बचने शिक्षक ने खुद को किया कमरे में बंद , मौके पर एसडीओपी , थाना प्रभारी, तहसीलदार सहित शिक्षा विभाग के अधिकारी पहुचे, बमुश्किल पुलिस ने आरोपी को निकाल कर थाने लाई।

नवलोक समाचार, सोहागपुर।
यहां के ग्राम इशरपुर के मिडिल स्कूल में पदस्थ शिक्षक रंजीत किरार द्वारा स्कूल की छात्राओ के साथ अश्लील हरकतें करने और छात्राओ को खराब नियत से टच करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उक्त शिक्षक की हरकतों की जानकारी जब छात्राओ ने परिजनों को दी जिसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा फुट पड़ा, ग्रामीणों ने रंजीत किरार की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद शिक्षक ने खुद को बचाने स्कूल के कमरे में बंद कर लिया था। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर एसडीओपी मदन मोहन समर , थाना प्रभारी प्रवीण चौहान, तहसीलदार अलका इक्का और बीईओ संजीव दुबे मौके पर पहुचे , जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को ग्रामीणों से बमुश्किल बचाकर बाहर निकाला। उधर प्रसासनिक अधिकारियों ने बन्द कमरे में छात्राओ के बयान दर्ज किये है जिसमे

छात्राओ ने शिक्षक द्वारा व्ययाम करवाने पर बेड टच करने , स्कूल में गन्दी ओर अश्लील हरकतें करने और अश्लील वीडियो दिखाने जैसे गम्भीर आरोप लगाए है। ग्रामीणों ने प्रसासनिक अधिकारियों से आग्रह किया है कि ऐसे कृत्य करने वाले शिक्षक को कड़ी सजा दी जाए, बता दे कि इस घटना के बाद ग्राम इशरपुर में अफरा तफरी मच गई, दरअसल इशरपुर राजपूत समाज बाहुल्य ग्राम है , जिसमे ऐसी घटनाएं होने पर लोगो में आक्रोश भर गया। बीईओ संजीव दुबे के अनुसार इस प्रकार के गम्भीर मामले को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों के समक्ष प्रतिवेदन भेजकर शिक्षक को सस्पेंड किया जाएगा , वही घटना के बाद सोहागपुर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

Comments are closed.

Translate »