Navlok Samachar
Breaking Newsधर्म

सवा करोड़ शिवलिंग निर्माण, भव्य आयोजन की तैयारियां

समाजसेवी हरिगोबिन्द पुरविया द्वारा धार्मिक अनुष्ठान का आयोजन, ग्राम करनपुर में कार्यक्रम को लेकर तैयारियां शुरू , जिले सहित आसपास के जिलों से लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं का होगा आगमन।

नवलोक समाचार, सोहागपुर।
यहां ग्राम करनपुर में क्षेत्र के समाजसेवी और ठेकेदार हरिगोविंद पुरविया द्वारा 10 फ़रवरी से 16 फ़रवरी तक भगवान महादेव की आराधना की मंशा से सवा करोड़ शिवलिंग निर्माण और रुद्र महाभिषेक का आयोजन किया जा रहा है। जिसकी तैयारी जोरशोर से शुरू हो गई है,

ग्राम करनपुर में आयोजित सवा करोड़ पार्थिव शिवलिंग निर्माण अनुष्ठान के आचार्य पंडित सोमेश परसाई

कार्यक्रम में झोतेश्वर से शंकरचार्य स्वामी सदानंद जी महाराज़ आयोजन में शामिल होकर प्रवचनों की धारा शिवभक्तों को श्रवण कराएंगे।

ग्राम करनपुर में भव्य धार्मिक अनुष्ठान के आयोजक ठाकुर हरगोविंद पुरविया

बता दे कि क्षेत्र के सक्रिय और जनहित में आगे आकर समाजसेवा करने वाले ठाकुर हरगोबिंद पुरविया द्वारा 10 फ़रवरी से महरुद्रभिषेक सहित सवा करोड़ शिवलिंग निर्माण कार्यक्रम का आयोजन नर्मदापुरम के विद्वान पंडित सोमेश परसाई के सानिध्य में किया जा रहा है। कार्यक्रम को लेकर ग्राम करनपुर में भव्य तैयारीयां की जा रही है, सड़क के एक तरफ करीब 10 एकड़ में धार्मिक कार्यक्रम सगीतमय रुद्र महाभिषेक सहित शंकराचार्य स्वामी सदानन्द जी के प्रवचनों का आयोजन किया जाएगा , वही प्रतिदिन भंडारे का आयोजन भी आयोजक श्री पुरविया द्वारा रखा गया है। कार्यक्रम को लेकर क्षेत्र सहित आसपास के जिलों में धर्मप्रेमीयो को आमंत्रित किया गया है, इस भव्य आयोजन में लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं के शामिल होने की संभावना है।

Related posts

उपभोक्ता दिवस – उपभोक्ताओं को अधिकारों के प्रति किया गया जागरूक

mukesh awasthi

चर्चो में क्रिसमस की धूम , यीशु के जन्मदिन मनाया जाएगा

mukesh awasthi

पूर्व विधायक का जन्मोत्सव मनाया

mukesh awasthi
G-VC9JMYMK9L