Navlok Samachar
Breaking Newsराज्य

नर्मदापुरम के बेटे ने साइकिंलिंग में भोपाल में नाम किया रोशन

नवलोक समाचार, नर्मदापुरम।
300 किमी साइकिलिंग स्पर्धा 19 घंटे में जीतकर सुपर रंडोनर्स का खिताब हासिल किया
नर्मदापुरम। शहर के वरिष्ठ चिकित्सक सौरभ नर्सिंग होम्स के संचालक डा. एके तिवारी के युवा बेटे डा. सौरभ तिवारी ने भोपाल में आयोजित 300 किमी साइकिलिंग प्रतियोगिता में नर्मदापुरम जिले का नाम रोशन किया है।
बता दें कि ऑडेक्स इंडिया रंडनन्यूर द्वारा भोपाल में आयोजित 300 किमी साइकिलिंग प्रतियोगिता में नर्मदापुरम से डा. एके तिवारी के पुत्र डा. सौरभ तिवारी ने हिस्सा लिया एवं तय समय 20 घंटे से 1 घंटे पहले यानी 19 घंटे मे नॉन स्टॉप साइकिलिंग कम्प्लीट करके सुपर रंडोनर्स का खिताब जीतकर नर्मदापुरम का नाम रोशन किया। ऑडेक्स इंडिया, ऑडेक्स क्लब पेरिसियन यरोप का एक क्लब है, जिसमे दुनिया के विभिन्न देश शामिल है और हर देश के क्लब रजिस्टर्ड है, जैसे भारत के लगभग 100 शहरों के क्लब भोपाल, नागपुर, इंदौर,

डॉ सौरभ तिवारी

दिल्ली, मुंबई इत्यादि शामिल हैं। इस प्रतियोगिता में 100 किमी से लेकर 200, 300, 400, 600, 1000, 1200 किमी तक की राइड की जाती है। इसके साथ ही सुपर रंडोनर्स वो राईडर कहलाता है जो एक कैलेंडर ईयर मे 200, 300, 400, 600 किमी की राइड तय समय के भीतर कम्प्लीट करते है। अभी तक नर्मदापुरम से ऐसा करने वाले पहले राइडर डा. सौरभ तिवारी बने है।
डा. सौरभ का कहना है कि वह नर्मदापुरम में भी साइकिलिंग को बढ़ावा देना चाहते है और आम जनता को स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता लाना चाहते हैं, इसके लिये उन्होंने प्रयास शुरू कर दिये हैं। डा. सौरभ का सपना है कि नर्मदापुरम का नाम भी साइकिलिंग के क्षेत्र में दुनिया भर में रोशन हो।

Related posts

जबलपुंर के उमाशंकर अवस्‍थी को मंञी भनोत ने किया सम्‍मानित, सर्वश्रेष्‍ठ कर्मचारी के रूप में बनाई है पहचान

mukesh awasthi

होशंगाबाद जिले के अन्य राज्यो में फसे 202 श्रमिको को दी गई सहायता

mukesh awasthi

लॉक डाउन में फंसे साधु ने उत्तर प्रदेश जाने की लगाई गुहार

mukesh awasthi
G-VC9JMYMK9L