Navlok Samachar
Breaking Newsक्राइम अलर्टदेश

हादसा – खड़े ट्रक में जा घुसी यात्रियों से भरी बस

ओंकारेश्वर से बालाघाट जा रहे थे यात्री, हादसे में एक कि मौत , 35 यात्री घायल , घायलों को नर्मदापुरम जिला अस्पताल किया गया रैफर, घटना के बाद जिला कलेक्टर नीरज कुमार सिंह भी पहुचे घटना स्थल। 

नवलोक समाचार, सोहागपुर।
यहां ग्राम शोभापुर में बिजली ऑफिस के नजदीक मेन रोड पर खड़े ट्रक में यात्रियों से भरी बस पीछे से जा घुसी , हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही एक यात्री की मौत हो गई वही 35 से ज्यादा यात्री घायल हो गए , गम्भीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया, कुछ को पिपरिया के अस्पताल में भर्ती किया गया। घटना की जानकारी लगते ही कलेक्टर नीरज सिंह सोहागपुर सरकारी अस्पताल पहुचे जहां उन्होंने घायलों के इलाज को लेकर डॉक्टरों को निर्देश दिए जिसके बाद कलेक्टर घटना स्थल भी पहुचे।

बता दे कि बालाघाट के निवासी बस यात्री उज्जैन और ओंकारेश्वर की धार्मिक यात्रा से वापिस बालाघाट लौट रहे थे, जिसके चलते मंगलवार की सुबह करीब 5:30 बजे शोभापुर बिजली ऑफिस के पास सड़क पर खड़े ट्रक में 55 यात्रियों से भरी बस जा घुसी, बताया जा रहा है कि बस के ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया था जिसके चलते तेज़ रफ़्तार बस ट्रक के पिछले हिस्से में करीब 4 फिट तक घुस गई, बस की केविन में बैठे यात्रियों को गम्भीर चोट आई है। बस पवन ट्रेवल्स बालाघाट की बताई जा रही है।
घटना की जानकार लगते ही शोभापुर के स्थानीय लोगो ने घायलों को बस से बहार निकाला , बाद में गम्भीर यात्रियों को होशंगाबाद रिफर किया गया। कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने सभी घायलों के बेहतर इलाज के लिये डॉक्टरों को निर्देशित किया है वही सुरक्षित बचे यात्रियों को बालाघाट भेजने के लिये बस आपरेटर ने दूसरी बस भेज कर सहायता की है।

Related posts

सोहराबुद्दीन एनकाउंटर / सीबीआई काेर्ट से 22 आरोपी बरी, सबूतों के अभाव पर जज ने कहा- मैं बेबस हूं

mukesh awasthi

सरकार बनाने के दावे के साथ भाजपा निर्दलीयों के भी संपर्क में, दो बैठकों में बनी रणनीति

mukesh awasthi

कराची में मारा गया गैंगस्टर फारूक, दाऊद की हत्या की साजिश रचने का था शक

mukesh awasthi
G-VC9JMYMK9L