सिवनी मालवा – शहर की सड़कें और वायपास नही सुधरा तो जंगी प्रदर्शन होगा

ब्लॉक कांग्रेस ने सिवनी मालवा की मुख्य सड़क मार्ग एवं बायपास मार्ग के पुनर्निर्माण को लेकर कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा, शहरी की सड़कें और वायपास न सुधरने पर कांग्रेस आंदोलन के मूड में।

नवलोक समाचार, सिवनी मालवा। शहर की मुख्य सड़क के खराब होने और बायपास के जर्जर होने को लेकर राजनीति गर्मा गई है। ब्लाॅक कांग्रेस ने एसडीएम को ज्ञापन सौंप सड़कों के शीघ्र सुधार की मांग की है। सिवनी मालवा नगर के मुख्य मार्ग की वर्तमान में स्थिति बहुत ज्यादा खराब हो चुकी है। सड़क पर जगह जगह बड़े बड़े गड्डे हो जाने के कारण वाहनों की आवाजाही में असुविधा हो रही है। जिसको लेकर सोमवार को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सिवनी मालवा के नेतृत्व में सड़क निर्माण को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर के नाम ज्ञापन एसडीएम अनिल जैन को सौंपा गया।

प्रदेश महासचिव राधेश्याम पटेल ने बताया कि नगर के मुख्य मार्ग बहुत खराब स्थिति में होने के कारण प्रतिदिन कोई न कोई दुर्घटनाएं हो रही है। नगर में भारी वाहनों की आवाजाही से धूल के कारण व्यापारियों और नागरिकों का सांस लेना मुश्किल हो रहा है। बायपास मार्ग भी खराब होने के कारण भारी वाहनों की आवाजाही भी नगर के मुख्य मार्ग से हो रही है। जिस कारण से भी नगरवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। शासन प्रशासन उसके सुधार के लिए कोई उपाय नहीं कर रही है इसलिए आज कांग्रेस पार्टी ने ज्ञापन के माध्यम से सरकार को जगाने का कार्य किया गया।

कांग्रेस ने ज्ञापन देकर सड़के सुधारने की मांग की

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विजय पटेल ने बताया कि सिवनी नगर के बायपास मार्ग भी खराब हो गया है जिसमें इतने गड्डे हो गए हैं की उसमे सड़क को खोजना मुश्किल है। आए दिन इस मार्ग पर दुर्घटनाएं होती रहती हैं, कई बार तो अप्रिय घटनाएं सुनने को मिलती है। हमने शासन से मांग की है कि यदि एक हफ्ते के भीतर सड़क दुरुस्त नहीं करवाई गई तो कांग्रेस पार्टी उग्र प्रदर्शन करेगी और व्यापारियों एवं नागरिकों के साथ मिलकर नगर बंद करवाया जाएगा और जरूरत पड़ी तो चक्काजाम किया जाएगा। इस अवसर पर प्रदेश महासचिव राधेश्याम पटेल, कमल रघुवंशी किसान कांग्रेस महासचिव, गोपाल कृष्ण शर्मा, शंकर रघुवंशी, रामशंकर कुशवाह, सुरेश सूर्यवंशी, प्रवीण रघुवंशी, सुशील रघुवंशी, रामकृष्ण बांके,  हरिओम यादव, भीम यादव, रवि गुप्ता, अजय रघुवंशी, युवराज रघुवंशी, मनीष बाथव, प्रशांत गोस्वामी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Comments are closed.