Navlok Samachar
Breaking Newsक्राइम अलर्टग्रामीण ख़बर

नगतरा ग्राम के समीप महिला का मिला शव , हत्या या हादसा

मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान हितलाभ वितरण कार्यक्रम में शामिल होने ग्राम सियारखेड़ा से नवीन बस स्टैंड आई महिला का शव मिला

आदिवासी ग्राम सियारखेड़ा की शशिवाई पत्नी रामेश्वर बरकरे का मिला शव

नवलोक समाचार, सोहागपुर।
यहां शनिवार की सुबह जमनी सरोवर और ग्राम नगतरा के बीच सड़क के किनारे महिला का शव मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुचकर शव को उठवाया तब तक शिनाख्त नही हो पाई थी, बाद में महिला की शिनाख्त शशि वाई पत्नि रामेश्वर बरकरे निवासी सियारखेड़ा के रूप में हुई। पड़ताल में पता चला की महिला नए बस स्टैंड पर आयोजित मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के हितलाभ वितरण कार्यक्रम में शामिल होने सियारखेड़ा से आई थी, लेकिन घर नही पहुची थी।

महिला का शव ग्राम नगतरा के समीप मिलने के बाद प्रथम दृष्टया सड़क हादसा होना प्रतीत हो रहा है, लेकिन घटना को लेकर कई सवाल भी खड़े हो रहे है। ग्राम सियारखेड़ा की महिला जब मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान कार्यक्रम में शामिल होने आई थी तो नगतरा गांव तक कैसे पहुच गई। और हादसा भी हुआ है तो रात भर बीत जाने के बाद सुबह तक किसी को भनक क्यो नही लगी ? महिला के शव मिलने के बाद कई सवाल उठ रहे है,महिला के शरीर पर चोट के निशान हैं जो हादसा होने की तरफ इशारा कर रहे है। सोहागपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है, शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपर्द कर दिया है।

पुलिस की बारीकी से होने वाली जांच में ही पता चलेगा कि उक्त आदिवासी महिला के साथ कोई घटना घटित हुई है या वास्तव में कोई सड़क हादसा हुआ है।

Related posts

बिहार की युवती के हाथों पर लगी मेहंदी से खुला सनसनीखेज राज, ब्वॉयफ्रेंड घेरे में

mukesh awasthi

ग्‍वालियर में हिंसा रोकने में लापरवाही पर 3 टी आई को किया गया सस्‍पेंड

mukesh awasthi

सुरखी से पराजित भाजपा प्रत्याशी सुधीर बोले- मैं, जिन गद्दारों के कारण हारा उनकी सजा मौत है

mukesh awasthi
G-VC9JMYMK9L