Navlok Samachar
Breaking Newsक्राइम अलर्ट

मंडी परिसर में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

हत्या की आंशका , फ़िलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई

नवलोक समाचार,सोहागपुर।

यहां पुलिस थाने के नजदीक कृषि उपज मंडी परिसर में अज्ञात व्यक्ति के शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिलने के बाद आसपास सनसनी फैल गई। मंडी परिसर के प्लेटफार्म से कुछ ही दूरी पर बंगाली कालोनी के पीछे जैकट , नीली टी शर्ट हरि रंग की शर्ट ,जीन्स और रेडचीफ के जूते पहने हुए है। मृतक गले मे रुद्राक्ष की माला और जनेऊ भी पहने हुए है, जिसकी फ़िलहाल शिनाख्त नही हो पाई है। मौका देखकर ऐसा बताया जा रहा है कि मृतक को घटनास्थल से घसीट कर दूर फेंका गया है।

मंडी परिसर में अज्ञात व्यक्ति का मिला शव

बता दे कि पुलिस को सुबह करीब 10 बजे सूचना मिली कि मंडी प्रांगण में किसी व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है जिसके चेहरे पर हथियार से बार किये गए है जिससे उसका चेहरा साफ नजर नही आ रहा, मृतक की उम्र 28 से 30 वर्ष के लगभग बताई जा रही है, मृतक के कपड़ो में से बस की टिकट भी मिली है जिसमे किराया राशि 70 रुपये लिखा हुआ है।
सोहागपुर पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद शव को कब्जे में लेकर पंचनामा बनाया और पोस्ट मार्टम करवा कर शव को सुरक्षित अस्पताल में रखवा दिया है। आसपास किसी व्यक्ति की गुमसुदगी की सूचना भी नही मिली है, पुलिस ने मंडी परिसर में बैठकर शराब पीने वालों से पूछताछ की है, लेकिन कोई सुराग हाथ नही लगा है।
यहां पिछले सालों में ऐसे कई मामले अंधे कत्ल के सामने आए है, जिनमें आज दिनांक तक हत्या की गुत्थी नही सुलझी है।मौके पर एसडीपीओ मदन मोहन समर , टी आई प्रवीण चौहान , एसआई धर्मेंद्र वर्मा , विपिन पाल , प्रधान आरक्षक प्रकाश राजपूत, आरक्षक मोहसिन खान, अनिल पाल , रोहित आदि ने मौके पर पहुचकर तफ्तीश की।

Related posts

बैरागढ़ की मोबाइल दुकान में लाखों की चोरी, पुलिस जांच में जुटी

mukesh awasthi

कमरे में मिला इकलौते बेटे का शव; पैर बंधे, चेहरे पर पॉलिथीन, गले में लिपटा था दुपट्टा

mukesh awasthi

गैस कटर से एटीएम काटा, 5.8 लाख रुपए चोरी कर ले गए बदमाश

mukesh awasthi
G-VC9JMYMK9L