Navlok Samachar
आसपासखेलशिक्षा

क्या सीएम राइज़ स्कूल ग्राउंड हो जाएगा खत्म ?

सोहागपुर में 30 करोड़ की लागत से बन रहे सीएम राइज़ स्कूल का निर्माण बीच ग्राउंड पर , नगर के लोगो सहित खेलप्रेमियों में आक्रोश

नवलोक समाचार, सोहागपुर।
यहां के एस जे एल स्कूल परिसर में बन रहे सीएम राइज़ स्कूल को पुरानी बिल्डिंग का डिस्मेंटल करवाकर नही बल्कि खेल ग्राउंड में ही लेआउट डालकर बनाया जा रहा है, ऐसे में नगर का एक मात्र खेल ग्राउंड खत्म हो जाएगा।

सीएम राइज़ स्कूल निर्माण के चलते खेल मैदान हो जाएगा खत्म

बता दे कि उत्कृष्ट शिक्षा सहित आदर्श शैक्षणिक संस्थान बनाने की मंशा के चलते सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ब्लाक स्तर पर सीएम राइज़ स्कूल शुरू करने की योजना तैयार की जिसका प्रदेश भर में स्वागत भी किया गया।
लेकिन नर्मदापुरम जिले के सोहागपुर ब्लाक में 30 करोड़ के लगभग निर्मित हो रहे सीएम राइज़ स्कूल का निर्माण परासिया के ठेकेदार द्वारा किया जा रहे है , प्रशासनिक अधिकारियों ने ठेकेदार को जो लेआउट सौपा है उसमें ग्राउंड के बीच मे स्कूल का भवन बनेगा , ऐसे में नगर का एकमात्र ग्राउंड भी नष्ट हो जाएगा, ग्राउंड खत्म होने की जानकारी लगते ही नगर के खिलाड़ियों में आक्रोश है , खेल मैदान को लेकर नगर के लोगो ने एसडीएम और पीआईयू के अफसरों से भी सम्पर्क किया है। उधर एसडीएम अखिल राठौर ने भी कहा है कि वरिष्ठ अधिकारियों से इस सम्बन्ध में चर्चा की जा रही है।

Related posts

जनता की सेवा के लिए मैदान में उतरी हूं – – कृष्णा गौर

mukesh awasthi

शासन प्रशासन बना मुखदर्शक

mukesh awasthi

बैतूल जिले के शाहरपुर में मुक्तिधाम निर्माण में हुये फर्जीवाड़े की शिकायत पर अभी तक जांच शून्य

mukesh awasthi
G-VC9JMYMK9L