बैतूल में मनाया गया कुत्ते का बर्थडे , केक भी काटा पार्टी भी दी

धूमधाम से मनाया पालतू कुत्ते का जन्मदिन,गुब्बारों से सजाया घर ,केक कटिंग सेरेमनी ,दोस्तो को दी दावत ,वायरल वीडियो में दिखा पालतू कुत्ते का जन्मदिन

नवलोक समाचार, बैतूल। सोशल मीडिया पर पालतू कुत्ते के जन्मदिन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे है । बैतूल के गंज हाउसिंग बोर्ड कालोनी में रहने वाले यश बडगरे ने अपने पेट् डॉग जैनी का पहला जन्मदिन धूमधाम से मनाया । दरअसल जर्मन शेफर्ड नस्ल की फीमेल डॉग जिसका नाम जैनी रखा गया है उसका पहला जन्मदिन 26 नवम्बर को था । यश ने पहले जन्मदिन को धूमधाम से मनाया और केक कटिंग सेरेमनी के साथ दोस्तो को दावत भी दी । केक कटिंग सेरेमनी के दौरान जैनी को केक भी खिलाया गया।

बता दे कि लोग अपने बच्चों के जन्मदिन तो धूमधाम से मनाते है लेकिन क्या कभी पालतू कुत्ते का जन्मदिन मनाते देखा है ? बैतूल में ऐसा ही अनोखा बर्थडे देखने को मिला , यहां हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले यश बडगरे ने अपने पेट् डॉग जैनी का पहला बर्थडे धूमधाम से मनाया। यही नहीं, केक सेरेमनी कर करीब 50 लोगों को दावत भी दी गई।

दरअसल, यश बडगरे और रीतिका के माता-पिता की मौत के बाद परिवार के सदस्य अकेला महसूस करने लगे। इसी अकेलेपन को दूर करने के उद्देश्य से वे एक साल पहले छोटा सा जर्मन शेफर्ड नस्ल का पेयर लाये थे लेकिन कुछ दिनों बाद ही डॉग की मौत हो गई थी। अकेली बची फीमेल डॉग इसका नाम जैनी रखा। इससे परिवार के सदस्यों को इतना लगाव हो गया कि बाद में दो और डॉग लाए। अब परिवार में तीन कुत्ते हैं। जैनी गुरुवार को ही एक साल का हुआ था। यश ने परिवार के सदस्य की तरह उसका जन्मदिन भी धूमधाम से मनाया। घर को भी गुब्बारों से सजाया गया। पार्टी में करीब 50 लोगों को बुलाया गया। सभी ने ब्रूनो को जन्मदिन की बधाई देकर दुलारा भी। यही नहीं, कॉलोनी में रहने वाले लोगों को भी जैनी बहुत पसंद है।

यश बडगरे ( कुत्ते का मालिक) यश का कहना है कि यह मेरे लिए डॉग नहीं मेरे बच्चे हैं मैंने डॉग बोलना भी पसंद नहीं करता बच्चे हैं इंसानों से ज्यादा वफादार हैं इसके चलते यह मेरे बच्चे की तरह है परिवार के सदस्य हैं ग्रांड उस पर सेलिब्रेशन किया है केक कटिंग दावत का आयोजन किया था पारिवारिक स्तर पर यह बोल नहीं सकते हैं इसलिए अपनी तकलीफ नहीं बता पाते इन्हें मदद की जरूरत है और लोगों को इनकी मदद करनी चाहिए।

Comments are closed.

Translate »