रेत से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने मोटरसाइकिल चालक युवक को किया घायल

अवैध रेत से भरे ट्रेक्टर ट्राली के ड्राइवर के पास नही था लायसेंस , ट्रेक्टर और ट्राली दोनों कृषि उपयोग के फिर भी किया जा रहा कमर्शियल उपयोग ।

नवलोक समाचार, सेमरीहरचन्द/ होशंगाबाद। यहां लगातार बेरोकटोक सड़क पर तेज़ रफ़्तार ट्रेक्टर ट्रालियां अब आम लोगो की जान की दुश्मन भी बनने लगी है। अवैध उत्खनन कर सड़क से परिवहन करने के दौरान बुधवार सुबह लगभग 11 बजे ट्रेक्टर चालक ने इटारसी के मोटरसाइकिल चालक को चपेट दिया जिससे युवक गम्भीर घायल हो गया है , जानकारी के चलते घायल युवक कौशलेश राय उम्र 45 वर्ष , निवासी इटारसी का है और वह मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव की पोस्ट ओर किसी दबा कंपनी में काम करता है।

होशंगाबाद जिले के सेमरीहरचन्द में मोटरसाइकिल चालक को घायल करने वाला ट्रैक्टर जो रेत से भरा हुआ है।

बता दे कि बाबई की तरफ से अवैध रेत से भरे ट्रैक्टर चालक के पास न तो ड्रायविंग लायसेंस था और न ही रेत की कोई रॉयल्टी मौके पर मिली । घायल युवक कौशलेश को स्थानीय लोगो की मदद से सेमरीहरचन्द के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था , जहाँ से उन्हें होशंगाबाद रिफर किया गया था , अब घायल का इलाजअपना नर्मदा ट्रामा अस्पताल में चल रहा है , बताया जा रहा है कि युवक गम्भीर घायल है जिसके चलते उसका ऑपरेशन किया जाना है। उधर घटना के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है , ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध लापरवाही और तेज़ रफ़्तार से वाहन चलाने सहित अवैध रेत परिवहन का प्रकरण भी दर्ज किया गया है। बता दे कि उक्त वाहन और ट्राली का कमर्शियल पंजीयन भी नही है। जिसके बावजूद व्यसायिक काम किया जा रहा है।

Comments are closed.

Translate »