इटारसी के कोरोना पॉजिटव डॉक्टर की हार्ट अटैक से मौत

नवलोक समाचार, होशंगाबाद। यहां जिले में इटारसी के  कोरोना से पीढ़ीत सीनियर डॉक्टर मौत हो गई है, इटारसी के एमडी डॉक्टर एन एल हेड़ा का इलाज एम्स में चल रहा था जिसके चलते शाम 7:40 में अटैक आने से उनकी मौत हो गई, जिसकी पुष्टि आईएमए अध्यक्ष डॉक्टर आर दयाल ने की है।
बता दे कि होशंगाबाद जिले में किसी मरीज का इलाज करने के दौरान डॉक्टर हेड़ा कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। 24 मार्च से उन्हें बुखार था , जिसके बाद वे स्वयं 6 अप्रैल को भोपाल एम्स में जाकर भर्ती हो गए थे , जिनकी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट 7 अप्रैल को आई। डॉक्टर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद इटारसी में प्रशासन ने उनके मरीजो की सर्चिंग की जिसके बाद अब तक इटारसी में कुल 23 कोरोना पॉजिटिव मरीज निकल कर आये है। सभी मरीज जीन मोहल्ला , हाजी मोहल्ला के बताए जा रहे है।
डॉक्टर हेड़ा का एम्स भोपाल में इलाज के दौरान उन्हें आज दोपहर में अटैक आया था वही दूसरा अटैक शाम को आया जिसके बाद उनका निधन हो गया। डॉक्टर के निधन से इटारसी में शोक व्यप्त हो गया है,  हैरत की बात है कि डॉक्टर हेड़ा का 75 वर्षीय कमर्चारी ठीक हो गया और डॉक्टर हेड़ा इटारसी नही लौट पाए।। इटारसी में  प्रशासन द्वारा सख्ती से लॉक डाउन का पालन कराने की कोशिश की जा रही है जिससे कोरोना की साइकल चैन को तोड़ा जा सके।

Comments are closed.