Navlok Samachar
बॉलीवुड

सोफिया का खुलासा, पहली मुलाकात में रोहित शर्मा ने किया था किस

मुंबई। बिग बॉस की पूर्व कटेंस्टेंट सोफिया हयात ने भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा को लेकर कई खुलासे किए हैं। 2012 में रोहित और सोफिया की डेटिंग की खबरें थी लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया था। अब 7 साल बाद सोफिया ने रोहित और अपने संबंधों के बारे में एक इंटरव्यू में कई दावे किए। वे इस बारे में एक किताब भी लिख रही हैं।

सोफिया ने खुलासा किया कि लंदन में उनकी पहली मुलाकात में भारतीय बल्लेबाज रोहित ने उन्हें किस किया था। उन्होंने कहा, मेरी रोहित से लंदन के एक क्लब में पहली मुलाकात हुई। मैं वहां अपनी फिल्म की रैपअप पार्टी सेलिब्रेट करने गई थी। मैं डांस कर रही थी जब मेरे एक फिल्मी दोस्त ने रोहित से मेरी पहचान कराई। मेरे दोस्त ने कहा कि वो रोहित शर्मा हैं, मैं उन्हें पहचानती नहीं थी क्योंकि मैं क्रिकेट नहीं देखती थी। हम बातें करते वक्त एक कोने में चले गए और अचानक रोहित ने मुझे किस कर लिया। इसके बाद हमने साथ में डांस किया।
सोफिया ने कहा कि इसके चार दिन बाद रोहित उनके घर रहने आ गए थे। इसके बाद दोनों ने साथ में समय बिताना शुरू किया। वे जब भी भारत आती थी तो रोहित के घर या होटल में उनसे मुलाकात करती थी। रोहित अच्छे इंसान हैं और हमें एक-दूसरे का साथ अच्छा लगता था। इसके बाद मीडिया को हमारे संबंधों की भनक लग गई क्योंकि दोनों को साथ में स्पॉट किया गया। इसके चलते इनकी मुलाकातें कम हो गई।

सोफिया ने ब्रेकअप के बारे में कहा कि इसकी शुरुआत तब हुई जब रोहित ने अचानक मीडिया से कहा कि मैं उनकी सिर्फ फैन हूं। इससे मुझे गहरा धक्का लगा और मैंने उनसे ब्रेकअप कर लिया। मैंने इसके बाद उनसे कोई नाता नहीं रखा।

Related posts

रिलेशनशिप को बचाकर रखना चाहती हैं आलिया, कहा-‘वक्त आने पर करूंगी सेलिब्रेट’

mukesh awasthi

नेहा कक्कड़ और मेलविन लुइस का डांस ‘ आंख मारे , जबरदस्त वायरल

mukesh awasthi

बॉलीवुड में एंट्री करते ही जाह्नवी-सारा के लिए खतरा बन जाएंगी आमिर खान की बेटी,

mukesh awasthi
G-VC9JMYMK9L