रिलेशनशिप में 5 साल तक टॉर्चर होती रहीं ये एक्ट्रेस, पहली बार किए चौंकाने वाले खुलासे

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने पहली बार अपनी रिलेशनशिप के बारे में चौंका देने वाले खुलासे किए हैं। टीवी सीरियल ‘उतरन’ से लोगों के दिलों-दिमाग में पहचान बनाने वाली टीना अपनी पर्सनल लाइफ में काफी मुश्किल दौर से गुजर चुकी हैं। हालही में एक इंटरव्यू में टीना ने बताया कि, वे पांच साल तक एक ऐसे शख्स के साथ रिलेशन में रही हैं जो उनके साथ जानवारों सा व्यवहार करता था।

पांच साल तक पार्टनर ने किया टॉर्चर

अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीत चुकीं टीना दत्ता ने अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर बात की है। छोटो पर्दे चंचल, हंसमुख और समझदार बहू और अच्छी दोस्त का किरदार निभाने वाली टीना एक ऐसी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं जिसमें उन्हें काफी टॉर्चर किया जाता है। बावजूद इसके पांच साल तक टीना उस शख्स के साथ रिलेशनशिप में रहीं। शख्स का नाम लिए बिना टीना ने कहा कि, वह शख्स इंडस्ट्री से नहीं था। एक कॉमन दोस्त के जरिए हमारी मुलाकात हुई थी, इसके बाद हम रिलेशनशिप में आ गए। रिलेशनशिप में आने के बाद से ही उसका व्यवहार काफी बदल गया था। वह बात-बात पर मुझे अब्यूज करता था।
टीना ने कहा कि, मैं उस शख्स से बहुत प्यार करती थीं, इसलिए किसी भी कीमत पर अपना रिश्ता खत्म नहीं करना चाहती थीं। मुझे लगता था कि एक दिन सबकुछ ठीक हो जाएगा, लेकिन मैं गलत थी। वह शख्स पब्लिक प्लेस और दोस्तों के सामने भी मेरे साथ मारपीट कर दिया करता था। सबकुछ सहते-सहते पांच साल गुजर चुके थे, एक दिन मुझे अहसास हुआ कि मेरे साथ गलत हो रहा है। मैं किसी भी शख्स को इतनी आजादी नहीं दे सकती कि वह मेरे साथ ऐसा व्यवहार कर सके। साल 2015 में मैंने उस शख्स से अपना रिश्ता खत्म कर लिया।

Comments are closed.