Navlok Samachar
Breaking Newsदेशमीडिया मीमांसा

भारत एक्सप्रेस चैनल में सुदेश तिवारी को बड़ी जिम्मेदारी

भोपाल/ दिल्ली। इंदौर के जाने माने पत्रकार सुदेश तिवारी अब भारत एक्सप्रेस न्यूज़ चैनल के ग्रुप एडिटर और एक्सयूकेटीव डायरेक्टर होंगे, सुदेश तिवारी ने अपनी पत्रकारिता की शुरुआत अब से 20 वर्ष पूर्व की थी जिसका निरंतर क्रम चलता रहा , हाल ही मैं उन्होंने सहारा समय के मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ चैनल के सम्पादक पद को छोड़ा है, श्री तिवारी देश के जाने माने पत्रकार उपेन्द्र राय के नजदीकी माने जाते हैं। भारत एक्सप्रेस चैनल उपेन्द्र राय ने नोएडा से लांच किया है।

उपेन्द्र राय और सुदेश तिवारी की जोड़ी

देश के जानेमाने अनुभवी संपादक और वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय ने हाल ही में सहारा समय समूह से विदा लेकर स्वयं भारत एक्सप्रेस मीडिया समूह लॉन्च करने का ऐलान किया था। हाल ही में श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के बाद श्री राय ने जाहिर किया था कि उनका मीडिया समूह देश में मीडिया के तीनों माध्यमों में काम शुरु करेगा। भारत एक्सप्रेस की वेबसाइट शुरू हो चुकी है और न्यूज़ चैनल का ड्राई रन चल रहा है। जल्द ही चैनल देश के महत्वपूर्ण प्लेटफार्म पर नज़र आएगा।

भारत एक्सप्रेस में बड़े पदों पर नियुक्तियों का सिलसिला आरम्भ हो चूका है. वरिष्ठ पत्रकार सुदेश तिवारी को बड़ा जिम्मा सौंपा गया है. श्री तिवारी का कार्यक्षेत्र एन सीआर-दिल्ली-नोएडा रहेगा। श्री तिवारी ने नई जिम्मेदारी के लिए श्री राय का आभार माना है और उम्मीद जताई है श्री राय के नेतृत्व में समूह देशभर में अपना नेटवर्क जमायेगा। श्री तिवारी पूर्व में राज एक्सप्रेस, व्हाइस ऑफ़ इण्डिया, सहारा समय, जनतंत्र आदि मीडिया समूह में विभिन्न पदों पर कार्य कर चुके हैं। सुदेश तिवारी की योग्यता के चलते श्री राय ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौपी है, पत्रकारिता जगत से श्री तिवारी को ढेरों शुभकामनाएं मिल रही है।

Related posts

खेत समतलीकरण के नाम पर उत्खनन का खेल

mukesh awasthi

पूर्व विधायक का जन्मोत्सव मनाया

mukesh awasthi

राहुल ने कहा- संसद में राफेल की परीक्षा से भागे मोदी, इसकी बजाय छात्रों को लेक्चर दे रहे

mukesh awasthi
G-VC9JMYMK9L