Navlok Samachar
आसपासक्राइम अलर्ट

5 वर्षीय बालिका की संदिग्ध अवस्था में मौत

एस पी गुरु करण सिंह ने घटना स्थल का किया मुआयना , हत्या की आशंका

नवलोक समाचार, सोहागपुर।
यहां शोभापुर कस्बे में एक 5 वर्षीय बालिका शनिवार की दोपहर से गुम बताई जा रही थी, जिसकी सूचना सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैल गई। जिसके बाद बालिका का शव रिश्ते के सगे मामा के घर की छत पर देर रात मिला। शव के मिलने से आसपास सनसनी फैल गई, परिजनों द्वारा शव मिलने की सूचना पुलिस चौकी में देने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी।
बता दे कि शोभापुर में मृत अवस्था मे मिली बालिका के माता पिता शोभापुर में रहकर मजदूरी का काम करते है। पास ही बालिका के मामा का परिवार भी निवासरत है, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बालिका के गुम होने की सूचना दोपहर करीब 2 बजे मिली थी, जिसके बाद बालिका की तलाश जारी थी । उस दौरान बालिका मामा के घर की छत पर मिली , जिसे अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया है, संदिग्ध हालात में मृत मिली बालिका की मौत के कारणों की जांच के लिये एफएसएल टीम भी जांच कर रही है, साथ ही पुलिस कप्तान गुरु करण सिंह ने भी रविवार को घटनास्थल पहुचकर कोने कोने की जांच की है।

इनका कहना है।

मेरे अनुभव के आधार पर बच्ची के शरीर पर जिस प्रकार के निशान मिले है उन्हें देखकर हत्या की आशंका लग रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा किया जा सकता है। संदिग्ध लोगों से भी हमने पूछताछ की है, जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

गुरु करण सिंह , पुलिस अधीक्षक होशंगाबाद।

Related posts

महिलाओं का अपमान सहन नहीं करेगी मध्यप्रदेश की धरतीः शिवराजसिंह चौहान

mukesh awasthi

भा जा पा के समीकरण बिगड़ सकते हैं

mukesh awasthi

हाथ का पंजा दिखाने पर फंसे कमलनाथ, विरोध में बोली ये बात

mukesh awasthi
G-VC9JMYMK9L