रेड जोन जिलो से आये व्यक्तियों का किया जायेगा चिकित्सकीय परीक्षण

होशंगाबाद। नोवल कोरोना वायरस कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण के दृष्टिगत कलेक्टर श्री धनंजय सिह ने जिले के समस्त अनुविभागीय दंडाधिकारियों को निर्देशित किया है कि शासन के निर्देशानुसार रेड जोन के अंतर्गत इंदौर, उज्जैन जिले के संपूर्ण क्षेत्र, भोपाल, बुरहानपुर, जबलपुर, खंडवा एवं देवास के नगर पालिक निगम तथा मंदसौर, नीमच, धार व कुक्षी के नगर पालिक क्षेत्र से यात्रा कर आने वाले नागरिको का चिकित्सकीय परीक्षण किया जाये। चिकित्सकीय परीक्षण करवाने के उपरांत संदिग्ध कोरोना पॉजिटव पाये जाने पर अनिवार्य रूप से 14 दिवस के

फ़ाइल फोटो

लिए इंस्टीट¬ूशनल क्वारेन्टाइन व असंदिग्ध पाये जाने पर होम क्वारेन्टाइन करवाया जाए तथा बाहर से आए यात्रियो की मानीटरिंग की जाए एवं उन्हें आरोग्य सेतु एप / सार्थक एप डाउनलोड करवाया जाये जिसके माध्यम से उनकी मॉनीटरिंग की जा सके।
कलेक्टर श्री सिंह ने जिले के नागरिकों से अनुरोध किया है कि उल्लेखित रेड जोन से यात्रा कर आए व्यक्तियों की जानकारी प्राप्त होने पर तत्काल इसकी सूचना संबंधित अनुविभागीय अधिकारी राजस्व, पुलिस एवं मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को देवे। जिससे वे तथा होशंगाबाद जिला कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित रहे।

Comments are closed.

Translate »