रेत भरने जा रहा ट्रेक्टर पलटा , ड्राइवर गम्भीर हालत में रिफर

0
103
ट्रेक्टर पलटने से घायल हुए ड्राइवर दीपक

 

अवैध रेत कारोबार में लिप्त ट्रेक्टर ट्राली ग्राम समनापुर के पास खेत मे पलटा

नवलोक समाचार,  सोहागपुर/ होशंगाबाद।
यहां रेत के अवैध कारोबार में लिप्त लोगो द्वारा तेज़ रफ़्तार से ट्रेक्टर ट्रॉली दौड़ाई जा रही है, जिसके चलते शनिवार की शाम 4 बजे ग्राम समनापुर और भजियडाना के बीच ट्रेक्टर पलट गया, जिसमे ड्राइवर और सहयोगी दब गए , जिन्हें जेसीबी की मदद से बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा गया जहाँ से घायल ड्राइवर दीपक को होशंगाबाद रिफर कर दिया है वही एक अन्य घायल का उपचार शासकीय अस्पताल में किया गया।
बता दे कि पुलिस की मिलीभगत से अंधाधुंध तेज़ रफ़्तार से रेत के ट्रेक्टर सड़को पर दौड़ाए जा रहे है , जिन्हें न तो प्रशासन का डर है और न ही आम लोगो के जान की चिंता , यहां अवैध रेत उत्खनन का कारोबार समनापुर ,

सोहागपुर के ग्राम समनापुर के पास अवैध रेत परिवहन करने जा रहा ट्रेक्टर पलटा।

भजियडाना, बन्दीछोड़ , सुकरी ओर मनकबाड़ा गांव से किया जा रहा है। शनिवार की शाम करीब 4 बजे रेत भरने जा रहै तेज़ रफ़्तार ट्रेक्टर ट्राली चालक ने नियंत्रण खोने के चलते ट्रेक्टर ग्राम समनापुर के पास पलटा दिया , घटना स्थल से रेत खदान भी महज कुछ ही दूरी पर थी। उधर मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रेक्टर मनोज मालवीय का है। घटना के बाद डायल 100 वाहन भी मौके पर पहुचा जिसके बाद गम्भीर घायल युवक दीपक को अस्पताल भेजा गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे होशंगाबाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया है। पूर्व में भी ऐसी घटनाएं हो चुकी है लेकिन स्थानीय प्रशासन और पुलिस रेत के काले कारोबार पर पाबंदी नही लगा रहा है।