बड़ी खबर – अब मप्र में भी लगेगी मुफ्त में कोरोना वैक्सीन

0
56

बिहार और तमिलनाडु के मुख्यमंत्रियों द्वारा कोरोना वैक्सीन आमलोगों को मुफ्त में उपलब्ध कराने की घोषण के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने भी वैक्सीन मुफ्त में उपलब्ध कराने की घोषणा ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर की है। 

नवलोक समाचार भोपाल।
बिहार और तमिलनाडु के मुख्यमंत्रीयो द्वारा अपने अपने राज्यो में कोविड 19 बेक्सिन आमजन को मुफ्त में लगाने की घोषणा करने के बाद अब मध्यप्रदेश के मुख्य शिवराज सिंह ने भी ट्वीट कर घोषणा की है कि ” मेरे प्रदेशवासियों covid 19 से जनता को बचाने के लिये हमने अनेक प्रभावी कदम उठाए है , आJ यह पूरी तरह से नियंत्रित है। भारत मे कोरोना की वैक्सीन तैयार करने का कार्य तेजी से चल रहा है, जैसे ही वैक्सीन तैयार होगी, मध्यप्रदेश के प्रत्येक नागरिक को वह मुफ्त में उपलब्ध कराई जाएगी।”

आज शाम को मुख्यमंत्री शिवराज द्वारा किया गया ट्वीट

बता दे कि भारत भर में कोविड 19 के कारण हजारों लोगों की मौत हो गई है , जिसके बाद राज्य सरकारें लगातार काम तो कर रही है लेकिन सरकारें राजनीति करने से भी पीछे नही है, बिहार में चुनाव के चलते जैसे ही नीतीश कुमार ने कोविड की वेक्सीन की मुफ्त लगाने की घोषणा की उसके बाद तमिलनाडु के मुख्यमंत्री भी पीछे कैसे रहते है उन्होंने भी तमिलनाडु में मुफ्त में वेक्सीन लगाने का एलान कर दिया। इधर मध्यप्रदेश में संकट में सरकार होने के साथ उपचुनाव भी है ऐसे में बिहार और तमिलनाडु के बाद अब मुख्यमंत्री शिवराज ने देर शाम ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर प्रदेश में कोविड 19 की वेक्सीन आमजनों को मुफ्त में उपलब्ध करने की घोषणा कर दी है। शिवराज सिंह की संवेदनशीलता तो जगजाहिर है फिलहाल इस घोषणा को सरकार बचाने के लिये होने वाले उपचुनाव को लेकर देखा जा रहा है।