22 गद्दारों में डॉ प्रभुराम चौधरी तीसरा सबसे अमीर, संपत्ति का हिसाब दें- देवेंद्र पटेल

0
164

 हमें ऐसी उम्मीद नहीं थी कि सिंधिया ऐसे करेंगे – श्री जयवर्धन सिंह
श्री पांसे ने कहा शिक्षा मंत्री रहते डॉ प्रभुराम चौधरी ने शिक्षकों के ट्रांसफर पोस्टिंग के 4 गद्दार पाल रखे थे
नवलोक समाचार, रायसेन। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेंद्र पटेल ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहानए स्वास्थ्य मंत्री और सांची के भाजपा प्रत्याशी डॉ प्रभुराम चौधरी की घोषित संपत्तियों में हुई वृद्धि पर सवाल उठाए हैं। वे कांग्रेस के प्रचार अभियान में दीवानगंज में हुई पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के साथ चुनावी सभा में शामिल हुए। इस रैली में जनता का हुजूम उमड़ा।श्री देवेंद्र पटेल ने कहा कि इन ग़द्दारों का हिसाब हमारे मतदाता उपचुनाव में करेंगे। 28 में से 25 ग़द्दारों को सबक सिखाएंगे। उन्होंने बताया कि करोडों की संपत्ति के मालिक अमीर किसान शिवराज सिंह चौहान किसानों से उनकी गाढ़ी कमाई छीनकर ही अमीर बने हैं। उनके करोड़ो के फार्महाउस इस बात के गवाह हैं। मुख्यमंत्री कैसे 7 करोड़ के मालिक बन गए हैं, ये सबको पता है।
कांग्रेस सरकार में 2 लाख कर्ज माफ  करेंगे जयवर्धन:-पूर्व मंत्री श्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि शिवराज सरकार ने 15 साल में एक भी बार कर्ज माफी नहीं की और जब पिछले वर्ष हमने कर्जमाफी की शुरुआत की तो गलत प्रचार करने लगे। उन्होंने बताया कि हमारी सरकार बनने पर 2 लाख रुपये का कर्ज माफ करेंगे। यही नहीं मप्र की एक.एक पंचायत में गोशाला भी खोलेंगे। उपचुनाव प्रभारी और पूर्व मंत्री श्री सुखदेव पांसे ने कहा कि यह उपचुनाव राजनीति को एक नई दिशा देगा। सांची के गद्दार ने शिक्षा मंत्री रहते हुए 4 दलाल पाल रखे थेए जो 1 लाख रुपए लेकर शिक्षकों के ट्रांसफर करते थे। वहींए कांग्रेस प्रत्याशी मदन लाल चौधरी ने कहा कि मैं नेता नहीं आपका सेवक बनकर क्षेत्र की जनता की सेवा करूंगा।
डॉ प्रभुराम 22 गद्दारों में तीसरा सबसे अमीर:- जिलाध्यक्ष
जिलाध्यक्ष श्री पटेल ने बताया कि डॉ प्रभुराम चौधरी ने बीड़ी बनाकर पढ़ाई की और आज वो उन 22 गद्दारों में तीसरा सबसे अमीर उम्मीदवार हैं। कैसे इतने अमीर बने, इसका खुलासा करें। उनके बेटे -बेटियां बालिग हैं, फिर भी बिकाऊ राम ने उनकी संपत्तियों का ब्यौरा क्यों छिपाया सांची की जनता 3 नवंबर को इसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि इसलिए तो मैं कहता हूँ कि शिवराज सिंह इन सभी गद्दारों के मसीहा हैं। जो इन सभी को संभाल कर पोषित कर रहे हैं। उन्हें संरक्षण प्रदान कर रहे हैं। जनता इस बात को जानती है कि भाजपा झूठ बोलती है और शिवराज सिंह एक नम्बर के झूठे और घोषणावीर हैं।
शिवराज सिंह झूठ बोल रहे हैं:– विधायक पटेल
विदिशा के विधायक शशांक भार्गव ने कहा कि डॉ प्रभुराम चौधरी अब बिकाऊ लाल चौधरी है। अब वोटों की सरकार नहीं नोटों की सरकार है। वहींए उदयपुरा.बरेली के विधायक देवेंद्र पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह झूठ बोल रहे हैं कि कांग्रेस सरकार ने बेटियों की शादी में दी जाने वाली रकम नहीं बढाई। मैंने 51 जोडों की शादी करवाईए उन्हें 51 हजार के चेक बांटे हैं।